Wednesday, April 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Jio, Airtel और Vi के Best Plan, महीने भर मिलेगा ज्‍यादा डेटा और फ्री कॉलिंग का मजा

Jio, Airtel और Vi के Best Plan, महीने भर मिलेगा ज्‍यादा डेटा और फ्री कॉलिंग का मजा

जियो, एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया के 28 दिन चलने वाले उन रिचार्ज प्लान के बारे में बता रहे हैं, जिनमें सबसे ज्यादा डेटा मिलता है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: February 17, 2021 11:24 IST
jio airtel VI best data plan unlimited calling recharge offers for prepaid postpaid consumers see de- India TV Paisa
Photo:FILE PHOTO

jio airtel VI best data plan unlimited calling recharge offers for prepaid postpaid consumers see details

नई दिल्‍ली। देश की प्रमुख टेलीकॉम कंपनियों रिलायंस जियो (Reliance Jio), एयरटेल (Airtel) और वोडाफोन आइडिया (Vi) अपने-अपने ग्राहकों को अपने साथ बनाए रखने और नए यूजर्स को जोड़ने के लिए आकर्षक रिचार्ज प्‍लान की पेशकश कर रहे हें। आज हम आपको जियो, एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया के 28 दिन चलने वाले उन रिचार्ज प्लान के बारे में बता रहे हैं, जिनमें सबसे ज्यादा डेटा मिलता है।

Jio के डेली 3GB डेटा प्‍लान

रिलायंस जियो के 28 दिन चलने वाले दो रिचार्ज प्लान में हर दिन 3GB डेटा मिलता है। यह जियो के प्लान्स में हर दिन मिलने वाला सबसे ज्यादा डेटा है। डेली 3GB डेटा देने वाला जियो का पहला प्लान 349 रुपये का है। प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है। प्लान में टोटल 84GB डेटा मिलता है। देश भर में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग के साथ प्लान में हर दिन 100 SMS भेजने की सुविधा मिलती है। साथ ही, प्लान में जियो एप्‍स का कॉम्प्लीमेंट्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

यह भी पढ़ें: अब फ्री कॉलिंग के साथ मिलेगा फ्री अनलिमिटेड हाई स्‍पीड डाटा, ये कंपनी लेकर आई शानदार ऑफर

रिलायंस जियो का करीब महीने भर चलने वाला और डेली 3GB डेटा देने वाला दूसरा प्लान 401 रुपये का है। प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है। रिचार्ज प्लान में हर दिन 3GB डेटा के अलावा 6GB डेटा और मिलता है। यानी, प्लान में टोटल 90GB डेटा मिलता है। प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ हर दिन 100 SMS भेजने की सुविधा मिलती है। साथ ही, जियो एप्‍स का कॉम्प्लीमेंट्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। जियो के इस प्लान में एक साल के लिए Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलता है।

एयरटेल के डेली 3GB डेटा प्‍लान

करीब महीने भर चलने वाले एयरटेल के दो रिचार्ज प्लान में हर दिन 3GB डेटा मिलता है। एयरटेल के ये रिचार्ज प्लान 398 रुपये और 448 रुपये के हैं। प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है, इसमें टोटल 84GB डेटा मिलता है। रिचार्ज प्लान में फ्री कॉलिंग के साथ हर दिन 100 SMS भेजने की सुविधा मिलती है। प्लान में Airtel Xstream प्रीमियम का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। इसके अलावा, Wynk म्यूजिक का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

यह भी पढ़ें: 12,999 रुपये में लॉन्‍च हुआ 4+128GB, क्‍वाड कैमरा सेटअप, 6.5-inch डिस्‍प्‍ले और 5000mAh बैटरी वाला स्‍मार्टफोन

महीने भर चलने वाला और हर दिन 3GB डेटा देने वाला एयरटेल का दूसरा प्लान 448 रुपये का है। प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है। प्लान में टोटल 84GB डेटा मिलता है। प्लान में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है। साथ ही, हर दिन 100 SMS भेजने की सुविधा मिलती है। एयरटेल के इस प्लान में 1 साल के लिए Disney+Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलता है। साथ ही, एयरटेल एक्सट्रीम प्रीमियम और Wynk म्यूजिक का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Vi के डेली 4GB डेटा प्‍लान

वोडाफोन-आइडिया (Vi) के पास 299 रुपये का खास रिचार्ज प्लान है। प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है। प्लान में हर दिन 4GB डेटा मिलता है। यानी, इस प्लान में टोटल 112GB डेटा मिलता है। प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है। साथ ही, हर दिन 100 SMS भेजने की सुविधा मिलती है। वोडाफोन के इस प्लान में Binge All Night ऑफर और डबल डेटा का फायदा मिलता है। इसके अलावा, प्लान में वीकेंड डेटा रोलओवर का बेनेफिट भी मिलता है। इस प्लान में Vi Movies और TV का भी सब्सक्रिप्शन मिलता है।

करीब महीने भर चलने और सबसे ज्यादा डेटा देने वाले प्लान्स के मामले में वोडाफोन-आइडिया का 299 रुपये वाला प्लान सबसे किफायती है। प्लान में सबसे ज्यादा 112GB डेटा मिलता है। वहीं, वोडाफोन-आइडिया के इस प्लान के मुकाबले जियो और एयरटेल के प्लान काफी महंगे है। लेकिन, जियो और एयरटेल के क्रमशः 401 रुपये और 448 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में Disney+Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

यह भी पढ़ें: आप भी State Bank of India की इस स्‍कीम से हर महीने कमा सकते हैं 10,000 रुपये

यह भी पढ़ें: रसोई गैस उपभोक्ताओं के लिए खुशखबरी, एक मिस कॉल पर घर आएगा LPG सिलेंडर

यह भी पढ़ें: केवल 7500 रुपये में घर ले जाएं नई मोटरसाइकिल, Honda लेकर आई ये शानदार ऑफर

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement