Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. केवल 7500 रुपये में घर ले जाएं नई मोटरसाइकिल, Honda लेकर आई ये शानदार ऑफर

केवल 7500 रुपये में घर ले जाएं नई मोटरसाइकिल, Honda लेकर आई ये शानदार ऑफर

सीडी110 डीलक्स की सीट चौड़ी, लंबी और अधिक आरामदायक है, जो लंबी यात्रा को अधिक सुविधाजनक बनाती है। इसके टायर ट्यूबलेस हैं। यह मोटरसाइकिल चार शानदार रंगों ब्लैक, ब्लू, रेड और ग्रे में उपलब्ध है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: February 16, 2021 11:59 IST
Honda two wheeler booking discount offers get new motercycle only rupees 7500 check details- India TV Paisa
Photo:NONDAMOTORCYCLE

Honda two wheeler booking discount offers get new motercycle only rupees 7500 check details

नई दिल्‍ली। प्रमुख दो-पहिया कंपनी होंडा मोटरसाइकिल एंड स्‍कूटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (HMSI) ने अपनी लोकप्रिय मोटरसाइलि सीडी110 डीलक्‍स (CD110 Deluxe) के लिए एक शानदार ऑफर पेश किया है। कंपनी ने सीडी110 डीलक्‍स को 7500 रुपये के डाउन पेमेंट पर घर ले जाने की सुविधा उपलब्‍ध कराई है।

दिल्‍ली में सीडी110 डीलक्‍स के ड्रीम स्‍टैंडर्ड (बीएस6) मॉडल की एक्‍स-शोरूम कीमत 64,508 रुपये और ड्रीम डीएलएक्‍स (बीएस6) मॉडल की कीमत 65,508 रुपये है। अब यदि आप डीएलएक्‍स मॉडल के लिए 7500 रुपये का डाउनपेमेंट करते हैं और 9 प्रतिशत वार्षिक ब्‍याज पर दो साल के लिए गाड़ी फाइनेंस कराते हैं तब आपको हर महीने 2624 रुपये का भुगतान करना होगा। सीडी110 डीलक्‍स में शानदार डीसी हेडलैम्‍प, इंटीग्रेटेड हेडलैम्‍प बीम और पासिंग स्विच, एसीजी के साथ साइलेंट स्‍टार्ट फीचर के साथ ही दमदार 110सीसी एचईटी इंजन है। इसमें इंजन स्‍टार्ट/स्‍टॉप बटन भी दिया गया है। कंपनी ने कहा कि उपभोक्ता ऑनलाइन भी गाड़ी बुक कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: आज ही करा लें आधार से जुड़ा ये जरूरी काम, अगले महीने बंद हो सकता है बैंक अकाउंट!

सीडी110 डीलक्‍स की सीट चौड़ी, लंबी और अधिक आरामदायक है, जो लंबी यात्रा को अधिक सुविधाजनक बनाती है। इसके टायर ट्यूबलेस हैं। यह मोटरसाइकिल चार शानदार रंगों ब्‍लैक, ब्‍लू, रेड और ग्रे में उपलब्‍ध है। कंपनी इस मोटरसाइकिल पर 5 साल की वारंटी भी दे रही है।

यह भी पढ़ें : Fastag नहीं तो आज से भरना होगा दोगुना टोल टैक्स, यहां से तुरंत खरीदें

सीडी100 डीलक्‍स की कीमत

शहर मॉडल एक्‍स-शोरूम कीमत
दिल्‍ली सीडी110 ड्रीम स्‍टैंटर्ड (बीएस6) 64508 रुपये
दिल्‍ली सीडी110 ड्रीम डीएलएक्‍स (बीएस6) 65508 रुपये

 दक्षिण भारत में होंडा ने बेचे 1.5 करोड़ वाहन

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्‍कूटर इंडिया प्रा. लि. ने बताया कि दक्षिण भारत में उसकी कुल बिक्री का आंकड़ा 1.5 करोड़ इकाई को पार कर गया है। कंपनी ने यहां 2001 से अपनी बिक्री शुरू की थी। दक्षिणी क्षेत्र में तमिलनाडु, कर्नाटक, केरल, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, पुदुचेरी और केंद्र शासित प्रदेश अंडमान आता है।

यह भी पढ़ें :नहीं मिला पीएम किसान निधि का पैसा! ऐसे ठीक करें आधार नंबर की गलती

एचएमएसआई के डायरेक्‍टर (सेल्‍स एंड मार्केटिंग) यादविंदर सिंह गुलेरिया ने कहा कि होंडा ने दक्षिण क्षेत्र में 15 वर्षों में 75 लाख (2001 से 2016) ग्राहकों का भरोसा जीता। अगले 75 लाख नए ग्राहक पिछले 5 सालों के दौरान होंडा परिवार में शामिल हुए हैं। आज दक्षिणी क्षेत्र निरंतर हमारे लिए दो-पहिया की मांग के लिए एक अच्‍छा बाजार बना हुआ है।  

यह भी पढ़ें :उत्‍तराखंड आपदा में मृतकों के परिजनों के लिए राहत, NTPC देगी परिवार को इतना मुआवजा

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement