1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. बुलट की बादशाहत को चुनौती देगी Honda, लॉन्‍च की नई 350cc H'ness CB350

बुलट की बादशाहत को चुनौती देगी Honda, लॉन्‍च की नई 350cc H'ness CB350

यह मॉडल दो वेरिएंट्स डीलक्स और डीलक्स प्रो में आएगा, जिनकी कीमत क्रमश: 1.85 लाख रुपए और 1.9 लाख रुपए है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: October 09, 2020 23:39 IST
Honda Motorcycle competing with Royal Enfiel, launches H'ness CB350 at Rs 1.85 lakh- India TV Paisa
Photo:HMSI

Honda Motorcycle competing with Royal Enfiel, launches H'ness CB350 at Rs 1.85 lakh

नई दिल्‍ली। 350 सीसी से 500 सीसी बाइक सेगमेंट में एनफील्‍ड की बुलट की बादशाहत को कड़ी टक्‍क्‍र देने के लिए होंडा मोटरसाइकिल एंड स्‍कूटर इंडिया (एचएमएसआई) ने गुरुवार को भारतीय बाजार में अपनी नई 350सीसी H'ness CB350 मोटरसाइकिल को लॉन्‍च किया है। कंपनी ने 350 से 500 सीसी सेगमेंट में पहली बार प्रवेश किया है।

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्‍कूटर इंडिया ने अपनी H'ness CB350 को 1.85 लाख रुपए (एक्स-शोरूम, गुरुग्राम) कीमत पर पेश किया है। कंपनी की यह नई पेशकश बिगविंग पोर्टफोलियो का तीसरा बीएस-वीआई मॉडल है, जो कि एक्सक्लूसिव प्रीमियम बाइक वर्टिकल है।

कंपनी ने पहले एक बयान में कहा था कि H'ness CB350 में बड़ा शक्तिशाली 350 सीसी, एयर कूल्ड 4 स्ट्रोक ओएचसी सिंगल-सिलेंडर इंजन है, जो पीजीएम-एफआई तकनीक से लैस है। इसमें डुअल डिस्क ब्रेक्स, डुअल चैनल एबीएस और अन्य फीचर्स के साथ-साथ एक 15 लीटर का फ्यूल टैंक है। इसमें एक्सट्रा विजिबिलिटी के लिए फ्रंट और बैक-एंड पर फुल एलईडी सेटअप है। बता दें कि कंपनी के सीबी ब्रांड का लंबा इतिहास है। कंपनी ने 1952 में सीबी 92 को लॉन्च किया था।

एचएमएसआई के मैनेजिंग डायरेक्‍टर, प्रेसिडेंट और सीईओ अतुशी ओगाटा ने एक बयान में कहा कि उपभोक्‍ताओं की ओर से H'ness-CB350 को मिली भारी प्रतिक्रिया और प्‍यार को देखकर हम काफी खुश हैं। यह ब्रांड होंडा में उपभोक्‍ताओं के भरोसे को दिखाता है। यह बाइक बीएस-6 अनुपालन वाले पेट्रोल इंजन के साथ आती है।

एचएमएसआई के डायरेक्‍टर, सेल्‍स एंड मार्केटिंग यादविंदर सिंह गुलेरिया ने कहा कि 1.85 लाख रुपए की स्‍पेशल इंट्रोडक्‍टरी कीमत पर हमें पूरा भरोसा है कि H'ness-CB350 मिड-साइज मोटरसाइकिल पसंद करने वाले उपभोक्‍ताओं को आकर्षित करेगी। यह मॉडल दो वेरिएंट्स डीलक्‍स और डीलक्‍स प्रो में आएगा, जिनकी कीमत क्रमश: 1.85 लाख रुपए और 1.9 लाख रुपए है। 

ये भी पढ़ें

नई दिल्ली-लखनऊ और अहमदाबाद-मुंबई के बीच 17 अक्टूबर से चलेगी तेजस एक्सप्रेस, इन नियमों का करना होगा पालन

ATM के फेल ट्रांजेक्शन पर बैंक देगा मुआवजा, जानिए RBI का नया नियम और ऐसे करें शिकायत

SBI ग्राहकों के लिए खुशखबरी, ऐवरेज मिनिमम बैलेंस की लिमिट घटाई

सैमसंग की इस टीवी पर मिलेगी 50 हजार तक की छूट, ये है Amazon-Flipkart फेस्टिवल सेल के ऑफर की पूरी डीटे

 

Write a comment