Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. सैमसंग की इस टीवी पर मिलेगी 50 हजार तक की छूट, ये है Amazon-Flipkart फेस्टिवल सेल के ऑफर की पूरी डीटेल

सैमसंग की इस टीवी पर मिलेगी 50 हजार तक की छूट, ये है Amazon-Flipkart फेस्टिवल सेल के ऑफर की पूरी डीटेल

सैमसंग ने अमेजन के ग्रेट इंडियन फेस्टिवल और फ्लिपकार्ट के बिग बिलियन डेज के दौरान अपने प्रीमियम टीवी रेंज पर 40 से 50 हजार रुपये तक की छूट देने का ऐलान किया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 09, 2020 23:41 IST
Samsung lifestyle tv specification price discount Amazon Flipkart festival sale- India TV Paisa
Photo:INDIA TV

Samsung lifestyle tv specification price discount Amazon Flipkart festival sale

सैमसंग ने अमेजन के ग्रेट इंडियन फेस्टिवल और फ्लिपकार्ट के बिग बिलियन डेज के दौरान अपने प्रीमियम टीवी रेंज पर 40 से 50 हजार रुपये तक की छूट देने का ऐलान किया है। इस आफर के दायरे में सैमसंग के द शेरिफ जैसे टीवी हैं। अमेजन और फ्लिपकार्ट पर महासेल अगले सप्ताह शुरू होने वाली है। सैमसंग ने कहा है कि वह अपने लाइफस्टाइल टीवी- द फ्रेम और द शेरिफ पर ग्राहकों को कैशबैक और एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है। सैमसंग का द फ्रेम देश में सबसे अच्छे लाइफस्टाइल टीवी सेट्स में से एक है। द फ्रेम की कीम 75 हजार से 1.40 लाख रुपये तक है। इसी तरह द शेरिफ की कीमत 84 हजार से लेकर 1.50 लाख रुपये तक है।

जानिए कब से शुरू हो रही Amazon और Flipkart की फेस्टिव सीजन सेल

ई-कॉमर्स की दो दिग्गज कंपनियों Amazon और Flipkart पर फेस्टिव सीजन सेल शुरू होने वाली है। दोनों कंपनियां सेल में ग्राहकों के लिए बंपर ऑफर लेकर आ रही हैं।  Flipkart Big Billion Days Sale की शुरुआत 16 अक्टूबर को होगी, जो 21 अक्टूबर तक चलेगी। फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स के लिए सेल 15 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे ही शुरू हो जाएगी। वहीं, Amazon Great Indian Festival Sale की शुरुआत 17 अक्टूबर को होगी। प्राइम मेंबर्स के लिए सेल 24 घंटे पहले, यानी 16 अक्टूबर को ही शुरू हो जाएगी। अमेजन ने अभी सेल खत्म होने की तारीख नहीं बताई है, उम्मीद है कि ऐमजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल चार-पांच दिन चलेगी। 

इन बैंक कार्ड्स पर 10 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल के दौरान SBI के क्रेडिट-डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 प्रतिशत इंस्‍टेंट डिस्‍काउंट मिलेगा। पेटीएम से पेमेंट करने पर कैशबैक का ऑफर है। ऐमजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान HDFC बैंक के डेबिट-क्रेडिट कार्ड से पेमेंट पर 10 प्रतिशत इंस्‍टेंट डिस्‍काउंट मिलेगा। यह ऑफर EMI ट्रांजेक्‍शन पर भी उपलब्ध है। फेस्टिव सीजन सेल के दौरान दोनों कंपनियां नो-कॉस्‍ट-ईएमआई, एक्सचेंज ऑफर और डेबिट कार्ड ईएमआई जैसे ऑफर भी देंगी। अमेजन की सेल में इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज पर 70 प्रतिशत तक का डिस्‍काउंट मिलेगा। फ्लिपकार्ट की सेल में इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज पर 80 प्रतिशत तक छूट मिलेगी। साथ ही एक्सचेंज ऑफर्स और हर दिन नई डील्स मिलेंगी। फ्लिपकार्ट ने कहा है कि 3 करोड़ से ज्यादा प्रॉडक्ट इस कैटिगरी में होंगे। टीवी और अप्‍‍‍‍लायंसेस पर दोनों कंपनियां 75 प्रतिशत तक की छूट देंगी।

742 रुपए प्रति महीने की EMI पर खरीद सकेंगे वॉशिंग मशीन

अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में वॉशिंग मशीन को 742 रुपये प्रति महीने की शुरुआती ईएमआई पर खरीदा जा सकेगा। इसके साथ ही ग्राहकों को इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट पर सस्ती EMI भी ऑफर की जाएंगी। इसके अलावा कंपनी ने Flipkart को कड़ी टक्कर देने के लिए अपने प्लेटफॉर्म पर 900 नए प्रोडक्ट जोड़े हैं। अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान 900 से ज्यादा टॉप ब्रांड्स के प्रोडक्ट लॉन्च किए जाएंगे। इसमें OnePlus, Apple, Samsung, Sony, JbL, Xiaomi जैसे प्रोडक्ट शामिल होंगे। साथ ही अमेजन के नए लॉन्च प्रोडक्ट जैसे अमेजन इको डॉट, इको डॉट विथ क्लॉक, अमेज़ॅन इको, फायर टीवी स्टिक और एलेक्सा वॉयस रिमोट लाइट सेल में बिक्री के लिए उपलब्ध रहेंगे। साथ ही अमेजन पे गिफ्ट कार्ड भेजने पर 10,000 रुपये के रोजाना लाभ  उठा पाएंगे।

जानिए फ्लिपकार्ट के ये खास ऑफर

फ्लिपकार्ट पर सेल के दौरान हर 8 घंटे पर 'महा प्राइस ड्रॉप' होगा, जिसमें 20 पर्सेंट एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिलेगा। हर दिन सुबह 8 बजे, शाम 4 बजे और रात 12 बजे Crazy Deals मिलेंगी, जिसमें अतिरिक्त डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा। इसके अलावा ‘Rush Hours’ में सेल की सबसे कम कीमत पर प्रॉडक्ट मिलेंगे।

ये भी पढ़ें: 

नई दिल्ली-लखनऊ और अहमदाबाद-मुंबई के बीच 17 अक्टूबर से चलेगी तेजस एक्सप्रेस, इन नियमों का करना होगा पालन

ATM के फेल ट्रांजेक्शन पर बैंक देगा मुआवजा, जानिए RBI का नया नियम और ऐसे करें शिकायत

SBI ग्राहकों के लिए खुशखबरी, ऐवरेज मिनिमम बैलेंस की लिमिट घटाई

सैमसंग की इस टीवी पर मिलेगी 50 हजार तक की छूट, ये है Amazon-Flipkart फेस्टिवल सेल के ऑफर की पूरी डीटेल

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement