Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Jio के 5 रुपये डेली से कम वाले धांसू प्लान, फ्री कॉलिंग और बंपर डेटा का मिलेगा फायदा

Jio के 5 रुपये डेली से कम वाले धांसू प्लान, फ्री कॉलिंग और बंपर डेटा का मिलेगा फायदा

अगर आप Jio के सबसे सस्ते प्लान की तलाश में हैं तो हम आपको ऐसे कुछ सस्ते रिचार्ज प्लान्स के बारे में बता रहे हैं, जिनमें आपका हर दिन का खर्च 5 रुपये से भी कम पड़ेगा।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: February 10, 2021 12:05 IST
reliance JIO daily plan best prepaid recharge offers free calling data benefits- India TV Paisa
Photo:INDIA TV

reliance JIO daily plan best prepaid recharge offers free calling data benefits

नई दिल्‍ली। अरबपति कारोबारी मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए कई धांसू डेटा प्‍लान पेश किए हैं। इन प्रीपेड पैक का खर्च 5 रुपये डेली से भी कम है। इन पैक में उपभोक्‍ताओं को भरपूड डेटा और फ्री कॉलिंग के साथ ही कई अन्‍य सुविधाएं भी दी जा रही हैं। अगर आप Jio के सबसे सस्ते प्लान की तलाश में हैं तो हम आपको ऐसे कुछ सस्ते रिचार्ज प्लान्स के बारे में बता रहे हैं, जिनमें आपका हर दिन का खर्च 5 रुपये से भी कम पड़ेगा। Jio के इन प्लान्स में आपको किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग के साथ बंपर डेटा और दूसरे फायदे भी मिलेंगे।

रोजाना 3.9 रुपये खर्च वाला प्‍लान

Reliance Jio के 329 रुपये वाले किफायती रिचार्ज प्लान में आपका हर दिन का खर्च 3.90 रुपये पड़ेगा। इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिन की है। प्लान में यूजर्स को किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है। Jio के इस सस्ते रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 6GB डेटा और 1,000 SMS भेजने की छूट मिलती है। इसके अलावा, इस प्लान में Jio ऐप्स का कॉम्प्लीमेंट्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।  

यह भी पढ़ें: Maruti Baleno, Ciaz, S-Cross और Ignis पर मिल रहा है बड़ा डिस्‍काउंट, फरवरी में खरीदना होगा फायदेमंद

Jio के 4.6 रुपये डेली वाला प्‍लान

रिलायंस जियो का दूसरा सस्ता प्लान 129 रुपये वाला है। यह jio का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान भी है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है, जिसका हर दिन का खर्च सिर्फ 4.6 रुपये पड़ता है। प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का ऑफर मिलता है। प्लान में यूजर्स को 2GB डेटा दी जाती है। इसके अलावा, प्लान में 300 SMS भेजने की सुविधा मिलती है। साथ ही, प्लान में Jio ऐप्स (Jio Apps) का कॉम्प्लीमेंट्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

यह भी पढ़ें: 1 रुपये रोजाना देकर पाएं 2 लाख रुपये का फायदा, ऐसे उठाएं इस सरकारी योजना का लाभ

डेली 3.86 रुपये वाला प्‍लान

Jio के पास ग्राहकों के लिए 1,299 रुपये वाला तीसरा किफायती रिचार्ज प्लान है। इस प्लान में यूजर्स को 336 दिन की वैलिडिटी मिलती है। यानी, प्लान में 11 महीने की वैलिडिटी दी जाती है। इस हिसाब से इस प्लान में हर दिन का खर्च 3.86 रुपये पड़ता है। Jio के इस प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है। प्लान में 24GB डेटा और 3,600 SMS भेजने की सुविधा मिलती है। इसके अलावा, इसमें भी Jio ऐप्स का कॉम्प्लीमेंट्री सब्सक्रिप्शन का ऑफर मिलता है।

यह भी पढ़ें: LIC पॉलिसी होल्‍डर्स के लिए आई बड़ी खुशखबरी, मिलेगा कमाई करने का शानदार मौका

यह भी पढ़ें: 3 दिन में निपटा लें बैंक से जुड़े काम, अगले हफ्ते इतने दिन नहीं होगा काम

यह भी पढ़ें: Balack Money पर मोदी सरकार ने दी आज बड़ी जानकारी

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement