Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. Maruti Baleno, Ciaz, S-Cross और Ignis पर मिल रहा है बड़ा डिस्‍काउंट, फरवरी में खरीदना होगा फायदेमंद

Maruti Baleno, Ciaz, S-Cross और Ignis पर मिल रहा है बड़ा डिस्‍काउंट, फरवरी में खरीदना होगा फायदेमंद

इग्सिन पर 10,000 रुपये का कैश डिस्काउंट के साथ ही 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: February 10, 2021 11:02 IST
Maruti Baleno Ciaz S Cross Ignis cars best EMI offers know price discount specifications features de- India TV Paisa
Photo:INDIA TV

Maruti Baleno Ciaz S Cross Ignis cars best EMI offers know price discount specifications features details

नई दिल्‍ली। देश की सबसे बड़ी पैसेंजर कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया (Maruti Suzuki) ने फरवरी में अधिक ग्राहकों को आकर्षित करने और अपनी बिक्री बढ़ाने के लिए अपने वाहनों पर आकर्षक डिस्‍काउंट की पेशकश की है। यदि आप एक नया वाहन खरीदने की योजना बना रहे हैं तो यह खबर आपके काम की हो सकती है। आज हम मारुति सुजुकी नेक्‍सा (Maruti Suzuki NEXA) कार्स पर फरवरी में उपलब्‍ध डिस्‍काउंट और ऑफर्स के बारे में आपको बताने जा रहे हैं।

नेक्‍सा रेंज में मारुति इग्निस (Maruti Ignis) सबसे किफायती कार है। पिछले साल इसका फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्‍च हुआ था और तब से कंपनी इसे कॉम्‍पैक्‍ट अर्बन एसयूवी के तौर पर प्रचारित कर रही है। इग्सिन पर 10,000 रुपये का कैश डिस्‍काउंट के साथ ही 15,000 रुपये का एक्‍सचेंज बोनस दिया जा रहा है। कंपनी इस पर 4000 रुपये का कॉरपोरेट डिस्‍काउंट भी दे रही है।

यह भी पढ़ें: PM Kisan योजना के नियमों में हुआ बदलाव, अब सिर्फ इन किसानों को ही मिलेगी नकद रकम

मारुति की प्रीमियम हैचबैक बलेनो (Maruti Baleno) पर फरवरी माह में 4500 रुपये का कैश डिस्‍काउंट और 4000 रुपये का कॉरपोरेट डिस्‍काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा बलेनो पर 10,000 रुपये का एक्‍सचेंज बोनस भी कंपनी द्वारा उपलब्‍ध कराया जा रहा है।

Maruti Baleno Ciaz S Cross Ignis cars best EMI offers know price discount specifications features de

Image Source : GAADIWADI.COM
Maruti Baleno Ciaz S Cross Ignis cars best EMI offers know price discount specifications features details

नेक्‍सा शोरूम में अकेली सेडान मारुति सियाज (Maruti Ciaz) पर फरवरी, 2021 के दौरान 10,000 रुपये का कैश डिस्‍काउंट तो दिया ही जा रहा है साथ ही इस पर 20,000 रुपये का एक्‍सचेंज बोनस भी मिल रहा है। कंपनी इस पर 4000 रुपये का कॉरपोरेट डिस्‍काउंट भी दे रही है।

यह भी पढ़ें: LIC पॉलिसी होल्‍डर्स के लिए आई बड़ी खुशखबरी, मिलेगा कमाई करने का शानदार मौका

मारु‍ति एक्‍सएल6 (Maruti XL6) 15,000 रुपये के एक्‍सचेंज बोनस और 4,000 रुपये के कॉरपोरेट डिस्‍काउंट पर उपलब्‍ध है। इस पर कंपनी कोई कैश डिस्‍काउंट नहीं दे रही है। एक्‍सएल6 अर्टिगा एमपीवी का एक प्रीमियम वर्जन है।

मारुति सुजुकी का फ्लैगशिप मॉडल एस-क्रॉस (Maruti S-Cross) के बेस सिग्‍मा वेरिएंट को छोड़कर बाकी सभी वेरिएंट पर 15,000 रुपये के कैश डिस्‍काउंट दिया जा रहा है। सिग्‍मा वेरिएंट पर कंपनी एक स्‍पेशल एक्‍सेसरीज किट प्रदान कर रही है। इस किट का नाम सिग्‍मा प्‍लस है और इसकी कीमत 37,000 रुपये है। एस-क्रॉस के सभी मॉडल पर कंपनी 20,000 रुपये का एक्‍सचेंज बोनस और 10,000 रुपये का कॉरपोरेट डिस्‍काउंट भी दे रही है।

यह भी पढ़ें: 3 दिन में निपटा लें बैंक से जुड़े काम, अगले हफ्ते इतने दिन नहीं होगा काम

यह भी पढ़ें: Balack Money पर मोदी सरकार ने दी आज बड़ी जानकारी

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement