Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. रात में मिलेगा फ्री अनलिमिटेड हाई स्‍पीड डाटा, Vodafone लेकर आई ये शानदार ऑफर

रात में मिलेगा फ्री अनलिमिटेड हाई स्‍पीड डाटा, Vodafone लेकर आई ये शानदार ऑफर

वोडाफोन आइडिया ने अपने एक बयान में कहा कि उपभोक्ताओं खासकर युवाओं के बीच उपभोग पैटर्न से पता चलता है कि रात के समय सबसे ज्यादा डाटा का उपभोग होता है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: February 16, 2021 16:38 IST
 Vodafone offering free unlimited high speed data Check details- India TV Paisa
Photo:FILE PHOTO

 Vodafone offering free unlimited high speed data Check details

नई दिल्‍ली। टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन (Vi:Vodafone) ने "binge all-night offer" लॉन्‍च किया है, जो बिना किसी अतिरिक्‍त लागत पर अनलिमिटेड हाई-स्‍पीड नाइट-टाइम डाटा यूजर्स को प्रदान करता है। यह ऑफर उन यूजर्स के लिए है, जिन्‍होंने 249 रुपये या इससे अधिक का प्रीपेड प्‍लान खरीदा है। वोडाफोन रात 12 बजे से सुबह 6 बजे के बीच फ्री अनलिमिटेड डाटा की पेशकश कर रहा है। नाइट डाटा ऑफर कंपनी की ऑफ‍िशियल साइट पर लाइव हो चुका है।

कंपनी ने अपने एक बयान में कहा कि रात में इंटरनेट और ओटीटी का उपयोग बहुत अधिक बढ़ गया है। रिमोट वर्किंग की वजह से लोग अब कंटेंट को कंज्‍यूम करने में अधिक समय खर्च कर रहे हैं। इस मांग को पूरा करने के लिए वोडाफोन आइडिया ने अनलिमिटेड हाई-स्‍पीड नाइट टाइम डाटा की पेशकश की है, वो भी बिना किसी बाधा और अतिरिक्‍त लागत के।  

डाटा की कोई सीमा तय न होने के कारण उपभोक्‍ता विभिन्‍न ओटीटी एप्‍स को ब्राउज कर सकते हैं और कंटेंट को डाउनलोड कर सकते हैं। 249 रुपये और इससे अधिक के प्रीपेड प्‍लान में पहले से ही उपभोक्‍ताओं को वीकएंड डाटा रोलओवर सुविधा मिल रही है। इसका मतलब है कि अनुपयोगी डाटा का इस्‍तेमाल सप्‍ताहांत में किया जा सकता है। इसके अलावा, कुछ प्रीपेड रिचार्ज प्‍लान में डबल डाटा बेनेफि‍ट भी दिया जा रहा है।

वोडाफोन आइडिया ने अपने एक बयान में कहा कि उपभोक्‍ताओं खासकर युवाओं के बीच उपभोग पैटर्न से पता चलता है कि रात के समय सबसे ज्‍यादा डाटा का उपभोग होता है। इसके चलते इंडस्‍ट्री में सबसे पहले वोडाफोन आइडिया ने अनलिमिटेड हाई-स्‍पीड नाइट टाइम डाटा और वीकेंड डाटा रोलओवर सुविधा की पेशकश की है।

अनलिमिटेड नाइट-डाटा ऑफर के साथ वोडाफोन प्रीपेड प्‍लांस  

वोडाफोन के 249 रुपये वाले प्रीपेड प्‍लान में उपभोक्‍ताओं को 28 दिनों की वैलेडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉल्‍स और डेली 1.5जीबी डाटा मिलता है। यदि यूजर कंपनी के MyVi एप का उपयोग कर रिचार्ज कराते हैं तो उन्‍हें 5जीबी डाटा अतिरिक्‍त मिलेगा।

299 रुपये वाले रिचार्ज प्‍लान की वैलेडिटी भी 28 दिन है और इसमें अनलिमिटेड टॉक टाइम के साथ प्रतिदिन 4जीबी डाटा मिलता है। 499 रुपये वाले पैक की वैलेडिटी 56 दिन है और इसमें डेली 4जीबी हाईस्‍पीड डाटा ऑफर किया जाता है।

599 रुपये वाले प्‍लान की वैलेडिटी 84 दिन है और इसमें प्रतिदिन 1.5जीबी डाटा मिलता है। कंपनी की एप के जरिये रिचार्ज कराने पर यूजर्स को 5जीबी अतिरिक्‍त डाटा भी मिलता है। 699 रुपये वाले प्‍लान की वैलेडिटी 84 दिन है और इसमें डेली 4जीबी डाटा मिलता है। इसके अलावा कंपनी के कई और रिचार्ज प्‍लान भी हैं जो नए नाइट डाटा ऑफर को सपोर्ट करते हैं। इनकी जानकारी आप कंपनी की वेबसाइट से हासिल कर सकते हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement