1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. रेडमी नोट 10-एस के साथ ही भारत में लॉन्च हुई नई स्मार्टवॉच

रेडमी नोट 10-एस के साथ ही भारत में लॉन्च हुई नई स्मार्टवॉच

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: May 13, 2021 18:15 IST
रेडमी नोट 10-एस के साथ ही भारत में लॉन्च हुई नई स्मार्टवॉच- India TV Hindi News
Photo:@MANUKUMARJAIN

रेडमी नोट 10-एस के साथ ही भारत में लॉन्च हुई नई स्मार्टवॉच

बेंगलुरू: मी इंडिया के एक सब-ब्रांड रेडमी इंडिया ने गुरुवार को भारतीय बाजार में अपनी पहली रेडमी वॉच के साथ रेडमी नोट 10 एस का अनावरण किया। स्मार्टफोन दो स्टोरेज वेरिएंट्स में पेश किया गया है। इसके 6 जीबी प्लस 64 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 14,999 रुपये रखी गई है, जबकि 6 जीबी प्लस 128 जीबी की कीमत 15,999 रुपये निर्धारित की गई है। यह 18 मई से ऑनलाइन चैनलों पर उपलब्ध होगा।

रेडमी नोट 10 एस एक स्लीक डिजाइन, स्टनिंग कैमरा, बेहतरीन परफॉर्मेंस और स्मूथ डिस्पले के साथ बाजार में उतारा गया है। कंपनी ने एक बयान में कहा है कि यह एमआईयूआई 12.5 (अंतरिम) आउट-ऑफ-द-बॉक्स के साथ आने वाला पहला डिवाइस होगा, जो अब तक का सबसे साफ एमआईयूआई अनुभव होगा।

6.43 इंच का फुल एचडी प्लस सुपर एएमओएलईडी डिस्पले वाला स्मार्टफोन क्वाड-कैमरा सेटअप के साथ आता है, जिसमें 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड लेंस, 2 गुणा जूम क्षमता के साथ 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर दिया गया है। बेहतरीन सेल्फी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का फ्रंट-इन-डिस्पले कैमरा भी दिया गया है।

कंपनी का कहना है कि रेडमी नोट 10एस एक मीडियाटेक हेलियो जी95 चिपसेट द्वारा संचालित है, जो कि शानदार गेमिंग अनुभव के लिए बनाया गया है। वहीं 3,999 रुपये की कीमत पर पेश की गई रेडमी वॉच यूजर्स को वर्कआउट के दौरान अपने गति, दूरी और कैलोरी को ठीक से ट्रैक करने की अनुमति देती है। यह एक साथ वर्कआउट सेशन (कसरत सत्र) के लिए एक स्पष्ट और विस्तृत स्थिति प्रदान करने के लिए हृदय गति को लेकर भी निगरानी रखती है।

स्मार्टवॉच में 11 पेशेवर स्पोर्ट्स मोड जैसे कि क्रिकेट, वॉकिंग, साइकलिंग, ट्रेकिंग, आउटडोर रनिंग, ट्रेडमिल, पूल स्विमिंग, फ्रीस्टाइल आदि पेश किए गए हैं, जो वास्तविक समय में गतिविधि का ट्रैक स्वचालित रूप से रखते हैं।

इसके अलावा, यह उन्नत स्वास्थ्य सुविधाओं के साथ पेशेवर स्तर की स्वास्थ्य निगरानी प्रदान करती है, जैसे कि हृदय गति की निगरानी, नींद की निगरानी और निर्देशित श्वास आदि। इससे यूजर्स अपनी स्वास्थ्य स्थिति पर आसानी से नजर रख सकते हैं। यह 25 मई से मी डॉट कॉम, फ्लिपकार्ट, मी होम्स और मी स्टूडियोज पर उपलब्ध होगी।

Latest Business News

Write a comment
navratri-2022