Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. रिलायंस ग्राहकों को तोहफा, मुफ्त Jio Phone के साथ के साथ मिलेंगे ये शानदार ऑफर्स

रिलायंस ग्राहकों को तोहफा, मुफ्त Jio Phone के साथ के साथ मिलेंगे ये शानदार ऑफर्स

मुकेश अंबानी ने इस फोन को लॉन्‍च करने के साथ ही Jio के खास टैरिफ प्‍लान की भी घोषणा की। इस फोन से कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा हमेशा फ्री रहेगी।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Updated on: July 21, 2017 14:00 IST
रिलायंस ग्राहकों को तोहफा, मुफ्त Jio Phone के साथ के साथ मिलेंगे ये शानदार ऑफर्स- India TV Paisa
रिलायंस ग्राहकों को तोहफा, मुफ्त Jio Phone के साथ के साथ मिलेंगे ये शानदार ऑफर्स

नई दिल्‍ली। रिलायंस इंडस्‍ट्रीज लिमिटेड  की एजीएम में Jio के 4G फीचर फोन की घोषणा को लेकर इंतजार लंबे समय से था। शुक्रवार को मुकेश अंबानी ने इसकी घोषणा कर दी। कंपनी ने आज 4G वोल्‍ट आधारित दुनिया के सबसे सस्‍ते फोन की घोषणा कर दी। यह फोन एक तरह से ग्राहकों के लिए फ्री होगा। Jio यूजर 1500 रुपए देकर इसे बुक करवा सकते हैं, वहीं 3 साल यानि कि 36 महीने बाद इस फोन को वापस देकर कंपनी से 1500 रुपए रिफंड ले सकते हैं। जियो फोन खरीदने के इच्छुक ग्राहक  24 अगस्त से माय जियो ऐप या जियो रिटेलर के जरिए फोन को प्री-बुक कर सकते हैं।

कंपनी ने इस फोन को लॉन्‍च करने के साथ ही Jio के खास टैरिफ प्‍लान की भी घोषणा की। मुकेश अंबानी ने फोन को लॉन्‍च करते समय घोषणा की कि इस फोन से कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा हमेशा फ्री रहेगी। हालांकि पिछले साल लॉन्‍च हुई Jio की सर्विस के लिए भी कंपनी इसी प्रकार की घोषणा कर चुकी है। हांलांकि इस फीचर फोन के लिए कंपनी काफी किफायती दाम पर डेटा को उपलब्‍ध कराएगी। टैरिफ की घोषणा करते हुए मुकेश अंबानी ने बताया कि ‘अनलिमिटेड फास्ट इंटरनेट डेटा’ के लिए 153 रुपये महीने का सब्सक्रिप्शन लेना होगा।

यह इस फीचर फोन के लिए Jio का धन-धना-धन प्‍लान होगा। इसकी वैधता एक महीने के लिए होगी। 153 रुपए में ग्राहकों को अनलिमिटेड इंटरनेट और वॉइस की सुविधा रहेगी। ग्राहकों की सुविधा के लिए कंपनी ने 153 रुपए के पैक भी घोषित किए हैं। इसमें पहला है 54 रुपए का प्‍लान जिसकी वैधता एक सप्‍ताह की होगी। वहीं 2 दिन के लिए 24 रुपए के पैक की घोषणा की है।

इसके अलावा कंपनी ने ग्रामीण उपभोक्‍ताओं के मनोरंजन की व्‍यवस्‍था के लिए Jio फोन टीवी-केबल को भी पेश किया है। इसकी मदद से ग्राहक अपने पुराने टीवी पर जियो की मूवीज और टीवी का आनंद उठा सकते हैं। इसके लिए यूजर को धनधनाधन ऑफर के तहत 309 रुपए से रीचार्ज करना होगा।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement