Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. सैमसंग ने शुरू की एनिवर्सरी सेल, स्‍मार्टफोन्‍स और TV सहित दूसरे प्रोडक्‍ट्स पर मिल रही है भारी छूट

सैमसंग ने शुरू की एनिवर्सरी सेल, स्‍मार्टफोन्‍स और TV सहित दूसरे प्रोडक्‍ट्स पर मिल रही है भारी छूट

दक्षिण कोरिया की इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स कंपनी सैमसंग ने एनिवर्सरी सेल की शुरुआत कर दी है। सैमसंग की यह एनिवर्स‍री सेल 25 सितंबर से 30 सितंबर तक चलेगी।

Manish Mishra Manish Mishra
Updated on: September 26, 2017 11:03 IST
सैमसंग ने शुरू की एनिवर्सरी सेल, स्‍मार्टफोन्‍स और TV सहित दूसरे प्रोडक्‍ट्स पर मिल रही है भारी छूट- India TV Paisa
सैमसंग ने शुरू की एनिवर्सरी सेल, स्‍मार्टफोन्‍स और TV सहित दूसरे प्रोडक्‍ट्स पर मिल रही है भारी छूट

नई दिल्‍ली। अभी फ्लिपकार्ट, अमेजन, स्‍नैपडील जैसी ई-कॉमर्स कंपनियों की फेस्टिव सीजन सेल समाप्‍त भी नहीं हुई कि दक्षिण कोरिया की इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स कंपनी सैमसंग ने एनिवर्सरी सेल की शुरुआत कर दी है। सैमसंग की यह एनिवर्स‍री सेल 25 सितंबर से 30 सितंबर तक चलेगी। इस सेल में सैमसंग मोबाइल्‍स, TV, वियरेबल्‍स, IT प्रोडक्‍ट्स और ऑडियो एक्‍सेसरीज पर एक्‍सक्‍लूसिव ऑफर्स दिए जा रहे हैं। इसके अलावा सैमसंग की ई-कॉमर्स साइट से इन प्रोडक्ट की खरीदारी के लिए ICICI बैंक के कार्ड इस्तेमाल करने पर 5 फीसदी अतिरिक्त कैशबैक भी मिलेगा। बजाज फिनसर्विस के साथ नो कॉस्‍ट ईएमआई का विकल्प भी दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : महासेल में अमेजन, फ्लिपकार्ट और स्नैपडील ने की 9,000 करोड़ रुपये की बिक्री: रिपोर्ट

सैमसंग की एनिवर्सरी सेल में इन स्‍मार्टफोन्‍स पर मिल रहा आकर्षक ऑफर

सैमसंग की एनिवर्सरी सेल में गैलेक्सी ऑन मैक्स को 1,000 रुपए की छूट के साथ 15,900 रुपए में बेचा जा रहा है। इस स्‍मार्टफोन पर एक्‍सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इसके साथ ही आपको एक बार स्क्रीन बदलने वाली वारंटी नेवर माइंड भी मिलेगी। सैमसंग गैलेक्सी ऑन नेक्स्ट के 64GB वैरिएंट को 13,900 रुपए में बेचा जा रहा है। आम तौर पर इस हैंडसेट की कीमत 15,900 रुपए रहती है। ICICI बैंक का कैशबैक ऑफर भी इस हैंडसेट के साथ दिया जा रहा है।

सैमसंग गैलेक्सी ऑन7 प्रो को 1,400 रुपए की छूट के साथ 7,590 रुपए में उपलब्ध है। वेबसाइट पर इसकी आम कीमत 8,990 रुपए बताई गई है। वहीं, सैमसंग गैलेक्सी जे3 प्रो को आप इस एनिवर्सरी सेल में 7,090 रुपए में खरीद सकते हैं। इस पर आपको 900 रुपए की छूट मिल रही है। सैमसंग गैलेक्सी ऑन7 की आम कीमत 7,200 रुपए है। इसे 6,590 रुपए में बेचा जा रहा है।

यह भी पढ़ें : Paytm Mall की Mera Cashback Sale से शुरू, 20,000 में पड़ेगा iPhone, फ्रिट-टीवी पर 20,000 तक कैशबैक

सैमसंग गैलेक्सी ऑन5 प्रो 1,000 रुपए में सस्ते में उपलब्ध है। इस हैंडसेट के लिए आपको 6,490 रुपए देने होंगे। इस पर कैशबैक ऑफर का भी फायदा उठाया जा सकता है। सैमसंग गैलेक्सी ऑन5 स्‍मार्टफोन 910 रुपए की छूट के साथ 5,990 रुपए में उपलब्ध है। आम तौर पर यह हैंडसेट 6,900 रुपए में बेचा जाता है।

इसके अलावा, सैमसंग गैलेक्सी एस8 और सैमसंग गैलेक्सी एस8+ के साथ कैशबैक ऑफर दिया जा रहा है। यह ऑफर एचडीएफसी क्रेडिट कार्ड के साथ आता है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement