1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Samsung कल लॉन्च करेगा अपना 5G स्मार्टफोन Galaxy A22 5G, कीमत को लेकर हुआ खुलासा

Samsung कल लॉन्च करेगा अपना 5G स्मार्टफोन Galaxy A22 5G, कीमत को लेकर हुआ खुलासा

अगर आप शानदार 5जी स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए कल का दिन खास हो सकता है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: July 22, 2021 15:43 IST
Samsung कल लॉन्च करेगा...- India TV Paisa
Photo:SAMSUNG

Samsung कल लॉन्च करेगा अपना 5G स्मार्टफोन Galaxy A22 5G, कीमत को लेकर हुआ खुलासा 

अगर आप शानदार 5जी स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए कल का दिन खास हो सकता है। दरअसल दुनिया की सबसे बड़ी स्मार्टफोन कंपनी Samsung अपना नया 5जी स्मार्टफोन Galaxy A22 5G को भारतीय बाजार में लॉन्च करने जा रहा है। हालांकि सैमसंग ने लॉन्चिंग डेट का खुलासा तो नहीं किया था, लेकिन बुधवार को कंपनी ने एक ट्वीट किया जिसमें बताया गया कि 2 दिन बार कंपनी नया फोन लॉन्च करेगी। 

बता दें कि सैमसंग गैलेक्सी A22 मॉडल को पिछले महीने ही यूरोप के बाजार में लॉन्च कर चुकी है। यह फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और सेल्फी कैमरा के लिए वाटरड्रॉप-स्टाइल डिस्प्ले नॉच के साथ लॉन्च् किया गया है। सैमसंग गैलक्सी ए22 5जी फोन में 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है। 

क्या होगी कीमत 

कंपनी ने ​अभी तक इसकी कीमतों की घोषणा नहीं की है। लेकिन माना जा रहा है कि 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ इसकी कीमत 20000 रुपये से कम रखी जा सकती है। इसके साथ ही फोन का एक 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज मॉडल भी लॉन्च किया जा सकता है। इसकी कीमत करीब 2000 रुपये अधिक हो सकती है। पिछले महीने गैलेक्सी ए22 स्मार्टफोन भारत में 18,499 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था, जो कि फोन के 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत थी।

स्पेसिफिकेशंस 

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 6.6 इंच फुल एचडी+ डिस्प्ले मिल सकता है। यह फोन ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस होगा। फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा, 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ मौजूद है। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन की स्टोरेज 128 दीबी है, लेकिन स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। 

Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X