Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Galaxy Unpacked : सैमसंग 23 सितंबर को करने जा रहा है बड़ा धमाका, जानिए क्या-क्या होगा लॉन्च

Galaxy Unpacked : सैमसंग 23 सितंबर को करने जा रहा है बड़ा धमाका, जानिए क्या-क्या होगा लॉन्च

Samsung Galaxy Unpacked for Every Fan : दुनिया की सबसे बड़ी टेक्नोलॉजी कंपनी सैमसंग 23 सितंबर को एक और गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट आयोजित करने की तैयारी कर रहा है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 14, 2020 10:02 IST
samsung- India TV Paisa
Photo:SAMSUNG

samsung

दुनिया की सबसे बड़ी टेक्नोलॉजी कंपनी सैमसंग 23 सितंबर को एक और गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट आयोजित करने की तैयारी कर रहा है। यह दो महीने से भी कम समय में तीसरा लॉन्च इवेंट होने जा रहा है।

कंपनी ने, हमेशा की तरह, यह नहीं बताया है कि वह इस ईवेंट में क्या घोषणा करेगी। माना जा रहा है कि कंपनी सैमसंग गैलेक्सी एस 20 फैन संस्करण को प्रकट कर सकती है। फोन कथित तौर पर गैलेक्सी एस 20 के समान होगा लेकिन इसकी कीमत कम होगी। लीक और अटकलों के आधार पर, गैलेक्सी S20 फैन संस्करण 6.4 इंच 1080p डिस्प्ले को स्पोर्ट करेगा जो 120Hz रिफ्रेश रेट, फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट, 5G और 8GB रैम तक का सपोर्ट और 512GB तक के इंटरनल स्टोरेज को सपोर्ट करता है। 

इसमें पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप भी होगा। अफवाह यह है कि S20 फैन एडिशन की कीमत 750 डॉलर हो सकती है। यदि सही है, तो यह गैलेक्सी S20 फैन संस्करण को गैलेक्सी S20 के 999 डॉलर मूल्य से सस्ता बना देगा। गैलेक्सी एस 20 एफई, अगर वास्तव में बाजार में आता है तो वनप्लस 8 और ऐप्पल आईफोन एसई पर पर भारी पड़ सकता है। 

samsung

Image Source : SAMSUNG
samsung

ये प्रोडक्ट भी होंगे लॉन्च 

गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट के दौरान, सैमसंग अपने लंबे समय से इंतजार किए जा रहे गैलेक्सी होम स्पीकर की घोषणा कर सकता है। सैमसंग ने पहली बार अपने बिक्सबी डिजिटल असिस्टेंट द्वारा संचालित स्मार्ट स्पीकर की घोषणा की। सैमसंग को 2019 में गैलेक्सी होम लॉन्च करना था, लेकिन गैलेक्सी होम अभी भी बिक्री के लिए उपलब्ध नहीं हुआ है। भले ही अमेज़ॅन, ऐप्पल, Google पहले से ही स्मार्ट स्पीकर सेगमेंट में मौजूद हैं, फिर भी बाजार में चौथे खिलाड़ी के लिए बहुत जगह है।

सैमसंग का गैलेक्सी अनपैक फैन इवेंट बुधवार शाम 7:30 बजे से शुरू होगा। इस वर्चुअल ईवेंट को सैमसंग की साइट पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा, इसलिए आप इसे फोन, टैबलेट या लैपटॉप पर सुविधा के अनुसार देख सकते हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement