Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. SNOKOR के सुपर स्टाइलिश iRocker इयरबड्स आज से Flipkart पर नीले रंग के वेरिएंट में भी उपलब्ध

SNOKOR के सुपर स्टाइलिश iRocker इयरबड्स आज से Flipkart पर नीले रंग के वेरिएंट में भी उपलब्ध

यह आउटडोर एक्टिविटी जैसे जोगिंग, कीकबॉक्सिंग और जिम जैसी एक्टिविटी के दौरान आपके कानों पर फिट रहता है। कुल मिलाकर यह शानदार फीचर्स ही iRocker को आउटडोर एक्टिविटी के लिए एक सही विकल्प बनाते है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Updated on: August 15, 2020 18:30 IST
SNOKOR’s iROCKER blue variant TWS earbuds- India TV Paisa
Photo:INFINIX

SNOKOR’s iROCKER blue variant TWS earbuds

नई दिल्ली: SNOKOR के सुपर स्टाइलिश iRocker वायरलेस इयरबड्स 15 अगस्त से फ्लिपकार्ट पर नीले रंग के वेरिएंट में भी उपलब्ध होंगे। iRocker गोज़ एग डिज़ाइन, बेमिसाल बास बूस्ट, मल्टी-फंक्शन बटन कंट्रोल, मजबूत बैटरी के साथ 20 घंटे तक का प्लेटाइम, ब्लूटूथ 5.0 और आईपीएक्स 4 जैसी अत्याधुनिक फीचर्स के साथ आता है। कंपनी ने इतने सारे फिचर्स के लैस इस इयरबड्स की कीमत मात्र 1499 रुपए रखी है। 

iRocker 300mAh+40mAh*2 की बैटरी से लैस है। ईयरबड्स में कुछ ही मिनटों में बैटरी को फिर जल्दी चार्ज करने का भी फीचर आता हैं। iRocker ईयरबड का वजन केवल 4.6 ग्राम है और इसमें IPX 4 जो इसके वजन को हल्का और वाटर-प्रूफ बनाता है। साथ ही यह आउटडोर एक्टिविटी जैसे जोगिंग, कीकबॉक्सिंग और जिम जैसी एक्टिविटी के दौरान आपके कानों पर फिट रहता है। कुल मिलाकर यह शानदार फीचर्स ही iRocker को आउटडोर एक्टिविटी के लिए एक सही विकल्प बनाते है।

Infinix Cable and Charger combo

Image Source : INFINIX
Infinix announced its accessories in the form of Cable and Charger combo which will be launched on Flipkart soon

इसके अलावा कंपनी ने Infinix और अन्य मोबाइल डिवाइस को स्पोर्ट करने वाले अपने 10W चार्जर और केबल कॉम्बो को फ्लिपकार्ट पर ग्राहकों के लिए उपलब्ध करने की घोषणा की है। चार्जर-केबल कॉम्बो काफी टीकाऊ है और लंबे समय तक चलते है। चार्जर केबल कॉम्बो सुरक्षित और विश्वसनीय है क्योंकि यह वोल्टेज की सुरक्षा के साथ आते है और 100-240V की यूनिवर्सल वोल्टेज रेंज में काम करते है।  यह जल्द ही फ्लिपकार्ट पर ग्राहकों के लिए उपलब्ध होंगे। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement