Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. सोनी ने लॉन्च किया Xperia XA Ultra, सेल्फी क्लिक करने के लिए है 16MP का कैमरा

सोनी ने लॉन्च किया Xperia XA Ultra, सेल्फी क्लिक करने के लिए है 16MP का कैमरा

Sony launches a new phone Xperia XA Ultra. It's biggest USP is 16MP front camera

Surbhi Jain Surbhi Jain
Updated on: May 17, 2016 14:57 IST
सोनी ने लॉन्च किया Xperia XA Ultra, सेल्फी क्लिक करने के लिए है 16MP का कैमरा- India TV Paisa
सोनी ने लॉन्च किया Xperia XA Ultra, सेल्फी क्लिक करने के लिए है 16MP का कैमरा

नई दिल्ली: जापान की मोबाइल फोन निर्माता कंपनी सोनी ने अपना स्मार्टफोन एक्सपिरिया एक्स ए अल्ट्रा (Xperia XA Ultra) लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्टफोन कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है। कंपनी की तरफ से फिलहाल फोन की कीमत और उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत फ्लैश सहित 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। ये फोन व्हाइट, ब्लैक और लाइम गोल्ड कलर में उपलब्ध है।

क्या है एक्सपिरिया एक्स ए अल्ट्रा के फीचर्स

एक्सपिरिया एक्स ए अल्ट्रा में 6 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले स्क्रीन है जिसका रेजोल्यूशन 1080×1920 पिक्सल है। इस सिंगल नैनो सिम फोन में मीडिया टेक हैलियो पी10 प्रोसेसर है साथ ही 3 जीबी रैम है। फोन में 16 जीबी की इंटरनल स्टोरेज क्षमता है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 200 जीबी तक बढाया जा सकता है। इसमें एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम है।

तस्वीरों में देखिए बेहतरीन सेल्फी स्मार्टफोन

selfie smartphones

indiatvpaisaasus-zenfone-2-laser-smartpIndiaTV Paisa

indiatvpaisaHuawei-Honor-4XIndiaTV Paisa

indiatvpaisasamsung-galaxy-on7IndiaTV Paisa

indiatvpaisalavapixelv1IndiaTV Paisa

indiatvpaisainfocus m530IndiaTV Paisa

एक्सपिरिया एक्स ए अल्ट्रा में कैमरे की बात की जाए तो इसमें फ्लैश सहित 21.5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है और सेल्फी क्लिक करने के फ्लैश सहित 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। कैमरे में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन, ऑटो फोकस, वाइड एंगल लैंस, ऑटो सीन रिकॉग्निशन और एचडीआर जैसे फीचर्स हैं। इसमें 2700 एमएएच पावर की बैटरी है। कंपनी दावा करती है यह 2 दिन तक बिना फुल चार्ज के चल सकती है। फोन के साथ क्विक चार्जर आएगा जो कि फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगा। इसके डायमेंशन 164.2×79.4×8.4mm और वजन 190 ग्राम है।

कनेक्टिविटी की बात की जाए तो एक्सपिरिया एक्स ए अल्ट्रा में 4जी एलटीई के साथ जीपीआरएस/एज, 3जी, ए-जीपीएस. वाई फाई मीराकास्ट, ब्यूटूथ, एनएफसी और माइक्रो यूएसबी जैसे फीचर्स हैं।

सोनी ने एक्सपिरिया एक्स ए अल्ट्रा के कुछ एक्सेसरीज जैसे स्टाइल कवर फ्लिप एससआर60, स्टाइल कवर एसबीसी34 और स्टाइल कवर एसबीसी32 भी लिस्ट किए हैं।

यह भी पढ़ें- Sony जल्‍द लॉन्‍च करेगा अभी तक के सबसे बेहतरीन कैमरा फोन

यह भी पढ़ें- Motorola आज करेगा अपने नए गैजेट का खुलासा, लॉन्‍च हो सकता है मोटो जी जेन 4 और जेन 4 प्लस

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement