1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. TECNO ने अपने ग्राहकों को दी खुशखबरी, स्मार्टफोन की वारंटी 60 दिन बढ़ाई

TECNO ने अपने ग्राहकों को दी खुशखबरी, स्मार्टफोन की वारंटी 60 दिन बढ़ाई

वैश्विक प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो ने गुरुवार को कोविड-19 की दूसरी लहर के बीच अपने स्मार्टफोन पर 60 दिनों की वारंटी विस्तार नीति की घोषणा की।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: May 20, 2021 21:43 IST
TECNO ने अपने स्मार्टफोन के लिए 60 दिनों की वारंटी विस्तार नीति की घोषणा की- India TV Paisa
Photo:TECNO

TECNO ने अपने स्मार्टफोन के लिए 60 दिनों की वारंटी विस्तार नीति की घोषणा की

 

नई दिल्ली: वैश्विक प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो ने गुरुवार को कोविड-19 की दूसरी लहर के बीच अपने स्मार्टफोन पर 60 दिनों की वारंटी विस्तार नीति की घोषणा की। कंपनी ने एक बयान में कहा, हमारे उपभोक्ताओं का कल्याण और सुरक्षा सर्वोच्च प्राथमिकता है। टेक्नो इंडिया ने दो महीने की वारंटी विस्तार नीति लागू की है, जो उन सभी टेक्नो स्मार्टफोन्स के लिए मान्य है, जिनकी वारंटी 15 अप्रैल से 15 जून के बीच समाप्त हो रही है। इन स्मार्टफोन की वारंटी अब स्वचालित रूप से 2 महीने के लिए बढ़ा दी जाएगी।

इस वारंटी अवधि का लाभ उठाने के लिए यूजर्स गूगल प्ले स्टोर से कार्लकेयर ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं। इसके लिए कार्लकेयर ऐप को खोलकर उसके होम पेज पर वारंटी बटन पर क्लिक करना होगा।

इसके बाद यूजर कार्लकेयर ऐप में मौजूदा डिवाइस का आईएमईआई नंबर दर्ज करके अपने डिवाइस की वैधता अवधि के बारे में जानकारी प्राप्त की जा सकती है। कंपनी ने यूजर्स से अपने एक बयान में कहा कि अगर आपका डिवाइस एक्सटेंशन के लिए योग्य है, तो आपको 60 दिनों की एक्सटेंडेड वारंटी का विकल्प दिखाई देगा। वारंटी बढ़ाने के लिए रिसीव पर क्लिक करना होगा।

कंपनी ने कहा कि वारंटी विस्तार का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को 30 जून से पहले रजिस्ट्रेशन कराना होगा। कंपनी ने यह भी कहा कि एक सामाजिक रूप से जिम्मेदार ब्रांड के रूप में, हम उच्चतम सुरक्षा मानकों को सुनिश्चित करना जारी रखेंगे और अपने उपभोक्ताओं और भागीदारों की हर संभव सहायता करेंगे।

Write a comment
Click Mania
bigg boss 15