1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Truke ने ब्लू कलर में TWS बड्स Q1 और Fit 1+ के नए कलर वेरिएंट लॉन्च किए

Truke ने ब्लू कलर में TWS बड्स Q1 और Fit 1+ के नए कलर वेरिएंट लॉन्च किए

म्यूजिक लवर्स के लिए बड़ी खबर है। हॉई क्वालिटी वाले वायरलेस स्टीरियो, वायरलेस हेडफ़ोन, इयरफ़ोन बनाने वाले ब्रॉड ट्रूक ने बेहद खुबसूरत TWS ईयरबड्स Q1 और फ़िट 1+ के ब्लू कलर वेरिएंट को लॉन्च कर दिया है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: August 06, 2021 14:37 IST
Truke ने ब्लू कलर में TWS बड्स Q1 और Fit 1+ के नए कलर वेरिएंट लॉन्च किए- India TV Paisa
Photo:TRUKE

Truke ने ब्लू कलर में TWS बड्स Q1 और Fit 1+ के नए कलर वेरिएंट लॉन्च किए

नई दिल्ली: म्यूजिक लवर्स के लिए बड़ी खबर है। हॉई क्वालिटी वाले वायरलेस स्टीरियो, वायरलेस हेडफ़ोन, इयरफ़ोन बनाने वाले ब्रॉड ट्रूक ने बेहद खुबसूरत TWS ईयरबड्स Q1 और फिट 1+ के ब्लू कलर वेरिएंट को लॉन्च कर दिया है। यह दोनों ट्रू वायरलेस ईयरबड्स, Q1 और Fit1+ Flipkat पर 5 अगस्त से क्रमशः 1299 रुपए और 999 रुपए में उपलब्ध होंगे। इस साल अप्रैल में आधिकारिक तौर पर लॉन्च किए गए, दोनों डिवाइसों को ग्राहकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली और कंपनी को नए वेरिएंट लॉन्च करने के लिए प्रोत्साहित किया।

Truke Bud Q1

Truke Bud Q1 अत्याधुनिक ब्लूटूथ 5.1 से लैस है, जो 2X ट्रांसमिशन स्पीड, 1.8X विश्वसनीय कनेक्शन और 2X एनर्जी एफिशिएंट प्रदान करता है। Truke Buds Q1 एक मजबूत 400mAh चार्जिंग केस के साथ आते है जिसपर आप एकबार फुल चार्ज होने पर कुल 60 घंटे म्यूजिक प्लेबैक और एक बार चार्ज करने पर आप लगातार लगभग 10 घंटे तक म्यूजिक सुन सकते है।ट्रू वायरलेस इन-ईयर ईयरबड्स अपने 10mm डायनेमिक ड्राइवर और AAC कोडेक सपोर्ट के साथ हाई फिडेलिटी साउंड देता हैं। यह क्वॉड एमईएमएस माइक ईएनसी से भी लैस है जो क्रिस्टल क्लियर कॉल्स सक्षम बनाता है। यह एक समर्पित गेमिंग मोड के साथ आता है जो सर्वश्रेष्ठ गेमिंग अनुभव का आनंद लेने के लिए 85ms तक की कम विलंबता प्रदान करता है। Q1 बड्स स्टाइलिश केस के साथ आते हैं, जो यह ऑउटडोर एक्टिविटी के लिए बेहद अच्छा ऑप्शन हो सकता है क्योंकि यह किसी भी तरह के हेड मूवमेंट के दौरान गिरते नही है।

Truke Fit 1+

तीसरी पीढ़ी के ट्रूक फिट 1+ में 300 एमएएच चार्जिंग केस के साथ एक बार चार्ज करने पर 12 घंटे की संगीत प्लेबैक क्षमता है जो कुल संगीत प्लेबैक को 48 घंटे तक बढ़ाती है।ब्लूटूथ 5.1 एक स्थिर और तेज निर्बाध कनेक्शन की अनुमति देता है। लो लेटेंसी गेमिंग मोड और AAC कोडेक सपोर्ट के साथ, ईयरबड में वन-टच कंट्रोल और एक डिजिटल डिस्प्ले भी है।

Write a comment
Click Mania