1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. शाओमी ने भारत में लॉन्च किए ईयरफोन और ईयरबड्स, कीमत भी है काफी कम

शाओमी ने भारत में लॉन्च किए ईयरफोन और ईयरबड्स, कीमत भी है काफी कम

चायनीज टेक्नोलॉजी कंपनी शाओमी ने भारत में स्मार्टफोन के बाजार के बाद एक्सेसरीज और ऑडियो सेगमेंट में भी अपनी धाक जमानी शुरू कर दी है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 08, 2020 13:46 IST
Redmi - India TV Paisa
Photo:REDMI

Redmi 

चायनीज टेक्नोलॉजी कंपनी शाओमी ने भारत में स्मार्टफोन के बाजार के बाद एक्सेसरीज और ऑडियो सेगमेंट में भी अपनी धाक जमानी शुरू कर दी है। कंपनी ने  7 अक्टूबर को भारत में अपना विस्तार करते हुए अपनी रेडमी श्रंखला के तहतरेडमी सोनिकबेस ईयरफोन और रेडमी 2सी ईयरबड्स लॉन्च किए। शाओमी ने रेडमी सोनिकबेस ईयरफोन को शुरुआती कीमत के तहत 999 रुपये में लॉन्च किया है। वहीं इंट्रोडक्टरी ऑफर खत्म होने के बाद इसकी कीमत 1,299 रुपये हो जाएगी। रेडमी 2सी ईयरबड्स को शाओमी ने इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत 1,299 रुपये में लॉन्च किया है। ऑफर बीत जाने के बाद इसकी कीमत 1,499 रुपये हो जाएगी। कंपनी के ये नए प्रोडक्ट अमेजन के साथ ही कंपनी की अपनी आफिशियल वेबसाइट mi.com, Mi Homes, Mi Studios के साथ ही देश के विभिन्न शहरों में मौजूद रिटेल स्टोर्स से भी खरीदे जा सकते हैं। 

Redmi सोनिकबेस वायरलैस ईयरफोन्स 

कंपनी ने रेडमी सोनिकबेस वायरलेस ईयरफोन्स को लॉन्च करते हुए बताया कि ये एंटी स्लिप और फ्लेक्सिबल मटीरियल से बना है। जिससे यह किसी भी खराब परिस्थिति में उपयोग के बाद भी सुरक्षित रहेगा। इसमें डुअल माइक और एनवायरमेंटल नॉयज कैंसलेंशन (ईएनसी) फीचर भी दिया गया है। आप एक साथ इसे दो डिवाइस से कनेक्ट कर सकते हैं। कंपनी का दावा है कि एक बार चार्ज करने पर इसे 80 फीसदी वॉल्यूम के साथ 12 घंटे तक इस्तेमाल कर सकते हैं। वहीं इस वायरलेस ईयरफोन का स्टैंडबाय टाइम 200 घंटा है।

Redmi

Redmi 

रेडमी ईयरबड्स 2C 

रेडमी ईयरबड्स 2सी भी एनवायरमेंटल नॉयज कैंसलेंशन (ईएनसी) फीचर से लैस है। शाओमी का दावा है कि इस ईयरबड्स में सिलिकॉन टिप्स है, जिससे आसपास का शोर दब जाता है। इस ईयर बड्स को फुल चार्ज करने पर 12 घंटे इस्तेमाल कर सकते हैं। इस ईयरबड्स को पूरी तरह चार्ज होने में डेढ़ घंटे का समय लगता है। शाओमी ने इससे पहले रेडमी ईयरबड्स एस लॉन्च किया था।

Write a comment