Sunday, May 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. शाओमी Mi 11 अल्ट्रा में शामिल होगा सैमसंग का ISOCELL GN2 सेंसर

शाओमी Mi 11 अल्ट्रा में शामिल होगा सैमसंग का ISOCELL GN2 सेंसर

सैमसंग आईएसओसेल जेन2 सेंसर 50-मेगापिक्सल पर शूट करने की क्षमता रखता है। फोन में एक 48एमपी का अल्ट्रावाइड एंगल और एक पेरिस्कोप लेंस कैमरा भी होगा, जो 120 गुना तक जूमिंग करने में सक्षम होगा।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Updated on: March 29, 2021 14:54 IST
एमआई 11 अल्ट्रा में...- India TV Paisa
Photo:XIAOMI

एमआई 11 अल्ट्रा में सैमसंग का सेंसर

नई दिल्ली| शाओमी Mi 11 प्रो, Mi 11 अल्ट्रा और नए Mi मिक्स स्मार्टफोन को पेश करने के लिए बिल्कुल तैयार है और अब एक नई रिपोर्ट में इस बात का दावा किया गया है कि Mi 11 अल्ट्रा सैमसंग के आईएसओसेल जेन2 के 1/1.12 इंच सेंसर से लैस होगा। गिज्मोचाइना की रिपोर्ट के मुताबिक, इस आगामी फ्लैगशिप फोन के लिए 18 महीनों की रिसर्च के बाद शाओमी और सैमसंग ने मिलकर जेन2 लेंस को बनाया है।

सैमसंग आईएसओसेल जेन2 सेंसर 50-मेगापिक्सल पर शूट करने की क्षमता रखता है और इसके पिक्सल का साइज 1.4 यूएम है। यह 4:1 बिनिंग तकनीक का उपयोग करता है। शाओमी ने पुष्टि की है कि Mi 11 अल्ट्रा में एक नई बैटरी तकनीक होगी, जो एनोड के लिए सिलिकॉन-ऑक्साइड का इस्तेमाल करेगा। फोन में बेहतरीन कुलिंग के लिए इसे एक फेज (सॉलिड-लिक्विड-गैस) चेंजिंग कूलिंग टेक्नोलॉजी के साथ पेश किया जाएगा।

Mi 11 अल्ट्रा में क्यूएचडी प्लस एमोलेड स्क्रीन होगा, जिसका रिफ्रेश रेट 120 हट्र्ज है। फ्रंट फेसिंग कैमरा के लिए फोन में एक पंच होल भी है। यह स्मार्टफोन क्वॉलकम के स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर से संचालित है। फोन में एक 48एमपी का अल्ट्रावाइड एंगल और एक पेरिस्कोप लेंस कैमरा भी होगा, जो 120 गुना तक जूमिंग करने में सक्षम होगा। कंपनी सोमवार को एक मेगा इवेंट में स्मार्टफोन और Mi बैंड 6 को लॉन्च करने जा रही है। Mi बैंड 6 बैंड 5 का अपग्रेड वेरिएंट होगा । इसके साथ ही Mi 11 सीरीज के फोन भी लॉन्च किए जाएंगे। लीक हुई जानकारियों के मुताबिक बैंड में ब्लड ऑक्सीजन का लेवल जांचने का फीचर है वहीं नए बैंड में बैंड 5 के मुकाबले बड़ी डिस्प्ले मिल सकती है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement