Wednesday, April 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Acer ने लॉन्च किए AC, वाशिंग मशीन के साथ प्रीमियम QLED TV, इन तीन दिनों में मिलेगा भारी-भरकम डिस्काउंट

Acer ने लॉन्च किए AC, वाशिंग मशीन के साथ प्रीमियम QLED TV, इन तीन दिनों में मिलेगा भारी-भरकम डिस्काउंट

एयर कंडीशनर 1.0 टन, 1.5 टन और 2.0 टन के तीन स्पिल्ट वैरिएंट्स में क्वॉड और हेलो सीरीज में उपलब्ध होंगे।

Sachin Chaturvedi Written By: Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: April 06, 2023 21:48 IST
acer- India TV Paisa
Photo:FILE acer

ताइवानी ब्रांड एसर ने भारत में लार्ज अप्लायंसेस सेगमेंट में कदम रख दिया है। भारत में एसर ब्रांड का लाइसेंस रखने वाली कंपनी इंडकाल टेक्नोलॉजी ने आज अपने फुली ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन और एयर कंडीशनर की पूरी रेंज लॉन्च की है। इसके साथ ही कंपनी ने अपने एलईडी टीवी पोर्टफोलियो को मजबूत बनाने के लिए 55 और 65 इंच कैटेगरी में क्यूएलईडी की रेंज भी लॉन्च की है। एयरकंडीशनर और वॉशिंग मशीनों की नई रेंज ऑनलाइन के साथ ऑफलाइन बाजार में भी उपलब्ध होगी। 

इंडकल टेक्‍नोलॉजीज लिमिटेड के सीईओ आनंद दुबे ने कहा, कि एयर कंडीशनर और वाशिंग मशीन की नई रेंज इस सप्ताह से ऑनलाइन और ऑफलाइन चैनलों पर उपलब्ध होगी। कंपनी ने बताया कि शुक्रवार, शनिवार और रविवार तक इन प्रोडक्ट की खरीदारी करने पर ग्राहकों को 10000 रुपये का डिस्काउंट भी मिलेगा। बेंगलुरू की कंपनी इंडकल टेक्नोलॉजीज डिक्सन टेक्नोलॉजीज और एम्बर एंटरप्राइजेज के माध्यम से एसर-ब्रांडेड अप्लायंसेस बाजार में बेचेगी। 

एयर कंडीशनर 1.0 टन, 1.5 टन और 2.0 टन के तीन स्पिल्ट वैरिएंट्स में क्वॉड और हेलो सीरीज में उपलब्ध होंगे। इसमें सुपर चिल मोड, इनवर्टरटेक, 4-वे कन्वर्टिबल, एआई सेंस और कई बेहतरीन फीचर्स होंगे। स्प्लिट एसी विशेष तौर पर सीमित समय के लिए 27,999 रुपये की लॉन्‍च कीमत में उपलब्ध होंगे। 

एसर की वॉशिंग मशीन 6.5 किलो, 7.0 किलो, 7.5 किलो और 8.0 किलो की क्षमता में मिलेगी। यह वॉशिंग मशीन कई प्रीमियम फीचर्स जैसे केयर टेक, बिल्टइन हीटर और एआईसेंस से लैस होगी। यह भी सीमित समय के लिए 13,499 रुपये की लॉन्‍च कीमत में उपलब्ध होगी। एयरकंडीशनर और वॉशिंग मशीन की पूरी रेंज ई-कॉमर्स और ऑफलाइन बाजार में 8 अप्रैल से उपलब्ध होगी।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement