Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Amazon Price Day Sale : अमेजन सेल में गेमर्स के लिए खास मौका, HyperX गेमिंग हेडसेट, कीबोर्ड पर 63% तक का डिस्काउंट

Amazon Price Day Sale : अमेजन सेल में गेमर्स के लिए खास मौका, HyperX गेमिंग हेडसेट, माइक, कीबोर्ड पर 63 प्रतिशत तक का डिस्काउंट

Amazon Price Day Sale : हाइपरएक्स की अलॉय ओरिजिन सीरीज़ और पल्सफायर गेमिंग माउस पर क्रमश: 63% और 59% की छूट पर खरीद सकते हैं।

Published on: July 23, 2022 16:21 IST
HyperX- India TV Paisa
Photo:FILE HyperX

ईकॉमर्स कंपनी अमेज़न का प्राइम डे शुरू हो चुका है। इस सेल में सैकड़ों प्रोडक्ट पर शानदार ​डील्स मिल रही हैं। लेकिन यह सेल गेमिंग के शौकीनों के लिए खास मौका लेकर आई है। इस बार की अमेजन प्राइम सेल में गेमर्स के लिए दिग्गज कंपनी हायपर एक्स की ओर से शानदार डील्स पेश की जा रही हैं, जिसमें गेमिंग एक्सेसरीज़ जैसे गेमिंग हेडसेट, माइक, कीबोर्ड आदि पर 63 प्रतिशत तक की भारी छूट मिल रही है। 

23-24 जुलाई के दौरान चलने वाली इस सेल में जो लोग अपने गेमिंग सेटअप को अपग्रेड करना चाहते हैं, वे हाइपरएक्स की अलॉय ओरिजिन सीरीज़ और पल्सफायर गेमिंग माउस पर क्रमश: 63% और 59% की छूट पर खरीद सकते हैं। 

स्ट्रीमर्स और गेमर्स के सर्वकालिक पसंदीदा, पूर्ण-विशेषताओं वाले स्टैंडअलोन आरजीबी माइक्रोफोन, क्वाडकास्ट एस और सोलोकास्ट को उचित मूल्य पर प्राप्त कर सकते हैं, अंत में एक बजट पर अपने घरेलू सेट-अप को बढ़ाने में सक्षम हैं। सेल के बारे में बात करें तो गेमिंग हेडसेट पर 54 प्रतिशत की छूट मिल रही है। इसके अलावा गेमिंग माइक्रोफोन पर 45 प्रतिशत की छूट मिलेगी। साथ ही गेमिंग कीबोर्ड पर 63 प्रतिशत की छूट मिल रही है। 

अमेजन सेल में भारी डिस्काउंट 

ई-कॉमर्स कंपनी अमेज़न (Amazon) का एनुअल सेल्स इवेंट अमेज़न प्राइम डे (Amazon Prime Day) शुरू हो गया है। यह सेल 23 और 24 जुलाई दो दिनों तक लाइव रहेगी। इसमें आप अलग-अलग कैटेगरी जैसे कि टेलीविजन, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स और फैशन व ब्यूटी प्रोडक्ट्स पर बंपर डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं। इसके अलावा एप्पल (Apple), सैमसंग (Samsung) और रियलमी (Realme) जैसे बड़े ब्रांड के स्मार्टफोन बेहतर डिस्काउंट पर हासिल कर सकते हैं।

किन कस्टमर्स को कितना मिलेगा डिस्काउंट

इवेंट में खरीदारी के दौरान ICICI और SBI बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड के इस्तेमाल पर ग्राहकों को 10 फीसदी की छूट मिलेगी। इसके अलावा, आपको 6 महीने का फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट भी मिल सकता है ।Amazon Prime मेंबर्स को 20,000 तक के प्रोडक्ट्स पर भी डिस्काउंट मिल सकता है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement