Tuesday, May 07, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. ये वाला iPhone सिर्फ 21000 में खरीदने का बढ़िया मौका, जानिए कैसे उठाएं इस बेजोड़ ऑफर का फायदा

ये वाला iPhone सिर्फ 21000 में खरीदने का बढ़िया मौका, जानिए कैसे उठाएं इस बेजोड़ ऑफर का फायदा

स्मार्टफोन्स पर इन दिनों शानदार ऑफर मिल रहे हैं, वहीं अगर आप आईफोन खरीदने की चाहत रखते हैं और आप किफायती दामों में आईफोन को खरीदना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिये है।

India TV Paisa Desk Edited By: India TV Paisa Desk
Published on: February 19, 2023 8:30 IST
apple phone discount offer- India TV Paisa
Photo:CANVA सस्ते में आईफोन स्मार्टफोन खरीदने का बेहतर मौका

आप अगर आईफोन खरीदने का सोच रहे है, लेकिन बजट की वजह से पीछे हटना पड़ रहा है तो यह खबर आपके लिये है। बता दें कि इन दिनों स्मार्टफोन पर कंपनियां बेहतरीन ऑफर ग्राहकों के लिए पेश कर रही हैं, वहीं आप अगर आईफोन खरीदना चाहते हैं तो आपको इस ऑफर का लाभ जरूर उठाना चाहिये। बता दें कि इन दिनों iPhone 12 मिनी को कंपनी द्वारा बेहतरीन डिस्काउंट ऑफर के तहत बाजार में पेश किया गया है, आइये जानते हैं इसके बारे में विस्तृत से।

यह है iPhone 12 मिनी में चल रहा शानदार ऑफर

iPhone 12 मिनी स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट में 59,900 रुपये की ओरिजिनल कीमत के दर्शाया गया है, वहीं इसमें दिये गये डिस्काउंट ऑफर के बाद इस स्मार्टफोन की कीमत 41,999 रुपए है। वहीं अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदने के दौरान Indusind Bank क्रेडिट कार्ड का उपयोग करते हैं तो आपको 10 % फीसद की छूट दी जायेगी,  साथ ही इस स्मार्टफोन में एक्सचेंज ऑफर की पेशकश भी की जा रही है। जहां इस स्मार्टफोन में 20,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है, जिसके बाद इस स्मार्टफोन की कीमत 20,999 रह जाती है। ऐसे में आप इस स्मार्टफोन को मात्र 21 हजार रुपये में खरीद सकते हैं। 

यह फीचर iPhone 12 मिनी में है मौजूद

iPhone 12 मिनी में 5.4 इंच का XDR डिस्प्ले दिया गया है, साथ ही इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिये 12 मेगापिक्सल के दो रियर कैमरे दिये गये हैं। इसके साथ ही सेल्फी के लिये 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है, वहीं प्रोसेसर की बात करें तो इसमें A14 बायोनिक चिपसेट इनबिल्ट है।

यह है iPhone 12 मिनी में खास

iPhone 12 मिनी स्मार्टफोन का वजन 133 ग्राम है, जिससे आपको यह स्मार्टफोन हाथ में लेने पर काफी हल्का लगेगा। वहीं इसमें फास्ट चार्जिंग के साथ छोटी बैटरी को इनबिल्ट किया है, जोकि एक दिन का बैकअप ही आपको देगी। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन को IP में 68 की रेटिंग मिली है, जहां iPhone 12 मिनी पानी में 33 मीटर अंदर जाने पर भी खराब नहीं होगा।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement