Wednesday, April 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Coca Cola का यह स्मार्टफोन बाजार में देगा दस्तक, जानें इसके बारे में

मोबाइल फोन की दुनिया में तहलका मचाने आ रहा है Coca Cola, जल्द ही कंपनी भारत में लॉन्च करेगी स्मार्टफोन

अभी तक आपने कोका कोला कोल्ड ड्रिंक के बारे में सुना होगा, लेकिन अब जल्द ही यह कंपनी अपना धांसू स्मार्टफोन बाजार में लेकर आने वाली है। बता दें कि कोका कोला के इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग पहली तिमाही में होने वाली है, जोकि बाजार में आते ही धमाल मचा सकता है।

India TV Paisa Desk Edited By: India TV Paisa Desk
Published on: January 28, 2023 21:00 IST
Know About Coca Cola Smartphone - India TV Paisa
Photo:CANVA कोका कोला स्मार्टफोन के बारे में आपने जाना क्या, जानें महत्वपूर्ण जानकारी

Coca Cola Smartphone: Coca Cola कोल्डड्रिंक तो पूरी दुनिया में मशहूर है, लेकिन वहीं अब यह कंपनी स्मार्टफोन के बाजार में भी बेहतरी के साथ दस्तक देने वाली है। बता दें कि जल्द ही Coca Cola का स्मार्टफोन भारत में लॉन्च होने वाला है, जोकि पहली तिमाही में लॉन्च होगा। जानकारी के अनुसार Coca Cola ने स्मार्टफोन बाजार में कदम रखने के लिये किसी कंपनी के साथ साझेदारी की है, लेकिन अभी उस कंपनी का नाम साफ नहीं हो पाया है। वहीं आज हम आपको Coca Cola स्मार्टफोन से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारी देने वाले हैं। 

ये फीचर्स हो सकते हैं सम्मिलित

Coca Cola स्मार्टफोन के फीचर्स अभी आधिकारिक तौर पर नहीं बताये गये हैं, जानकारी के अनुसार इसमें ड्यूल रियर कैमरा है साथ ही इस स्मार्टफोन के दाएं किनारे पर वॉल्यूम बटन दी गयी है। इसके साथ ही इसमें मीडियाटेक Helio G99 प्रोसेसर के साथ ग्राफिक्स के लिये ARM G57 MC2 GPU भी दिया जायेगा, साथ ही इस स्मार्टफोन में 6.4 इंच की एमोलेड डिस्प्ले भी इस स्मार्टफोन में दी जायेगी। 

रियलमी के इस स्मार्टफोन से की जा रही तुलना

जानकारी के अनुसार Realme 10 4G को ही कोका कोला स्मार्टफोन के नाम से पेश किया जायेगा, जहां टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने ट्वीट करके इसकी फोटो शेयर की है। वहीं इस स्मार्टफोन में रियर पैनल पर ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है, इसके साथ ही इसमें एलईडी फ्लैश लाइट भी होगी। वहीं इस स्मार्टफोन को फिलहाल में रेड कलर में लॉन्च किया जा सकता है। 

ये फीचर्स भी हैं शामिल

बता दें कि Coca Cola का यह स्मार्टफोन Realme 10 4G स्मार्टफोन का री ब्रांडेड वर्जन होगा। इस स्मार्टफोन में गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन दी गयी है, इसके साथ ही Coca Cola के इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले रिफ्रेश रेट 90 Hz बताया जा रहा है। इसके साथ ही कैमरे के रूप में प्राइमरी कैमरा 50 MP का तथा सेल्फी के लिए इस डिवाइस में 16 MP का कैमरा सेंसर दिया गया है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में 5000 mAh की बैटरी दी गयी है, जोकि 33W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग के साथ है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement