Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. 6000 से कम में खरीदना चाहते हैं शानदार स्मार्टफोन, Sunday को ख़त्म हो रही है साल की सबसे बड़ी सस्ती डील

6000 से कम में खरीदना चाहते हैं शानदार स्मार्टफोन, Sunday को ख़त्म हो रही है साल की सबसे बड़ी सस्ती डील

स्मार्टफोन खरीदने की तैयारी है और किफायती यानी कम बजट वाला स्मार्टफोन खरीदना है, तो आप सही जगह पर हैं। आज हम आपको स्मार्टफोन्स में चल रहे शानदार डिस्काउंट ऑफर्स के बारे में बतलाने जा रहे हैं, जिसके जरिये आप 6 हजार रुपये की कम कीमत में भी बेहतरीन फीचर्स से भरा स्मार्टफोन पा सकते हैं।

India TV Paisa Desk Edited By: India TV Paisa Desk
Published on: March 04, 2023 13:30 IST
Important information to flipkart big bachat dhamaal sale- 2023- India TV Paisa
Photo:CANVA स्मार्टफोन खरीदने की है तैयारी, जान लें इस शानदार सेल के बारे में

स्मार्टफोन खरीदने से पहले हमारे दिमाग में कई तरह के प्रश्न आते हैं, इसके साथ ही स्मार्टफोन के बजट का ख्याल भी हमें जरूर आता है। आमतौर पर हम ऐसे स्मार्टफोन की तलाश करते हैं जोकि फीचर्स में भी दमदार हो और बजट में भी फिट बैठे। अगर आप इस समय स्मार्टफोन खरीदने की तैयारी कर रहे हैं तो आपको इस खबर को जरूर पढ़ना चाहिए। बता दें कि मौजूदा समय में ई कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट में बिग बचत सेल सेल चल रही है, जहां आप मात्र 6 हजार रुपये में भी बेहतरीन स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। वहीं यह सेल 5 मार्च, 2023 तक चलने वाली है, ऐसे में जल्द से जल्द आप फ्लिपकार्ट में चल रहे डिस्काउंट ऑफर्स का लाभ उठा लें। 

Realme C30 स्मार्टफोन फीचर्स

Realme C30 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.5 इंच की डिस्प्ले दी गयी है, साथ ही इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा भी इनबिल्ट है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में Unisoc T612 का प्रोसेसर दिया गया है, साथ ही 5000 mAh की बैटरी भी दी गयी है। 

Realme C30 स्मार्टफोन इस प्राइस

फ्लिपकार्ट की बिग बचत सेल में यह स्मार्टफोन 29 % फीसद के डिस्काउंट के साथ 5,999 रुपये में उपलब्ध है, वहीं इसकी MRP 84,99 रुपये है लेकिन सेल की वजह से इसके दाम घटा दिए गये हैं। वहीं अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदने के दौरान फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड का प्रयोग करते हैं तो आपको 5 % फीसद का अतिरिक्त कैशबैक भी प्राप्त होगा।

infinix Smart 6 HD स्मार्टफोन में मिल रहा है यह शानदार ऑफर

फ्लिपकार्ट की बिग बचत सेल में infinix Smart 6 HD स्मार्टफोन पर भी शानदार ऑफर मिल रहा है, जहां इस स्मार्टफोन की MRP 89,99 लेकिन यह स्मार्टफोन सभी डिस्काउंट ऑफर लेने के बाद आपको 6 हजार रुपए के अंदर मिल जायेगा। बता दें कि इसकी MRP पर 35 % फीसद की छूट प्रदान की जा रही है, जिसके बाद इसकी कीमत 5,799 रुपये बचती है, इसके बाद अगर आप DBS या IDBI बैंक के क्रेडिट कार्ड से इसका भुगतान करेंगे तो आपको 750 रुपये का कैशबैक मिलेगा। इसके बाद अगर आप एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठाते हैं तो आप इसे मात्र 599 में अपना बना सकते हैं क्योंकि इसमें 52,00 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है।

infinix Smart 6 HD फीचर्स

 infinix Smart 6 HD स्मार्टफोन में 6.6 इंच का HD डिस्प्ले दिया गया है, साथ ही कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G  LTE, वाई फाई, ब्लूटूथ आदि दिया गया है। इस स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का AI सपोर्टेड रियर कैमरा दिया गया है, वहीं इस स्मार्टफोन 5000 mAh की बैटरी मौजूद है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement