1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. पुराने आईफोन इस्तेमाल करने वालों के लिए अच्छी खबर, iOS अपडेट लेकर आया एप्पल

पुराने आईफोन इस्तेमाल करने वालों के लिए अच्छी खबर, iOS अपडेट लेकर आया एप्पल

रिपोर्ट में कहा गया है कि Automictic अपडेट सक्षम वाले यूजर्स को कुछ भी करने की जरूरत नहीं होगी, हालांकि, जो मैन्युअल रूप से अपडेट को इंस्टॉल करना चाहते हैं, वे सेटिंग ऐप के माध्यम से ऐसा कर सकते हैं।

Alok Kumar Edited By: Alok Kumar @alocksone
Updated on: January 24, 2023 14:23 IST
आईफोन - India TV Paisa
Photo:FILE आईफोन

एप्पल आईओएस 12.5.7, मैकओएस 11.7.3 और पुराने डिवाइसों के लिए नया अपडेट लाया है जिन्हें नए रिलीज में अपडेट नहीं किया जा सकता है। एप्पलइंसाइडर की रिपोर्ट के अनुसार, उन यूजर्स के लिए जो अभी भी पुराने हार्डवेयर और ऑपरेटिंग सिस्टम (ओएस) का उपयोग कर रहे हैं, नए अपग्रेड समान बग्स को ठीक करते हैं और सुरक्षा पैच शामिल करते हैं जो आईओएस 16.3 और मैकओएस वेंच्यूरा के सबसे हाल के संस्करणों में उपलब्ध हैं। नए अपडेट वर्जन्स में आईओएस 12.5.7, आईओएस 15.7.3, आईपैडओएस 15.7.3, मैकओएस बिग सुर 11.7.3 और मैकओएस मोंटेरी 12.6.3 शामिल हैं।

हर वर्जन के लिए अपडेट नहीं 

यूजर्स देख सकते हैं कि आईओएस 12 और आईओएस 15 के बीच आईओएस वर्जन्स छोड़ दिए गए हैं। वे कारण हैं जहां उपकरणों को अपडेट करने से हटा दिया गया था। टेक दिग्गज हर वर्जन के लिए अपडेट जारी नहीं करता है क्योंकि आईओएस 13 और आईओएस 15 हर डिवाइस के साथ संगत हैं। आईफोन 5एस, जिसे सितंबर 2013 में पेश किया गया था, आईओएस 12.5.7 द्वारा समर्थित सबसे पुराना स्मार्टफोन है।

यूजर्स को कुछ करने की जरूरत नहीं होगी 

इसके अलावा, 2013 से मैकबुक एयर, मैक प्रो और मैकबुक प्रो शुरुआती मैक हैं जो मैकओएस बिग सुर का समर्थन करते हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि Automictic अपडेट सक्षम वाले यूजर्स को कुछ भी करने की जरूरत नहीं होगी, हालांकि, जो मैन्युअल रूप से अपडेट को इंस्टॉल करना चाहते हैं, वे सेटिंग ऐप के माध्यम से ऐसा कर सकते हैं।

Latest Business News