Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. जल्द आने वाला है भारत का सबसे सस्ता लैपटॉप PrimeBook 4G, इसकी प्राइस ने JioBook की बढ़ाई टेंशन

जल्द आने वाला है भारत का सबसे सस्ता लैपटॉप PrimeBook 4G, इसकी प्राइस ने JioBook की बढ़ाई टेंशन

अगर आप स्टूडेंट हैं या फिर कोई छोट बिजनेस करते हैं और आपको एक सस्ते लैपटॉप की जरूरत है तो अब आप 20 हजार रुपये से बेहद कम दाम में भी लैपटॉप ले सकते हैं। भारत में बहुत जल्द प्राइमबुक लैपटॉप लान्च होने जा रहा है जिसकी कीमत 16 हजार रुपये से भी कम हो सकती है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: March 03, 2023 12:43 IST
Primebook 4G Laptop, Primebook 4G Laptop Launching, Shark Tank Funded Laptop, Primebook 4G Laptop Fe- India TV Paisa
Photo:फाइल फोटो प्राइमबुक में 200 से ज्यादा एजूकेशनल ऐप्स भी स्टूडेंट्स को मिलेंगी।

Primebook 4G Laptop Launch Date: अगर आप डे-टू-डे वर्क के लिए एक ऐसा लैपटॉप लेने का प्लान कर रहे हैं जिसमें फीचर्स अच्छे हों और दाम में भी सस्ता हो तो आपके लिए एक गुड न्यूज है। भारत अब उन देशों की लिस्ट में शामिल हो गया है जो सबसे सस्ते लैपटॉप बनाते हैं। जी हां भारत का सबसे सस्ता लैपटॉप Primebook Laptop कुछ ही दिन में लॉन्च हो जाएगा। इसकी कीमत 20 हजार रुपये से भी कम रखी गी है। 

Primebook Laptop स्टूडेंट के लिए और डे-टू-डे नॉर्मल वर्क के लिए एक परफेक्ट डिवाइस है। यह एक 4G  लैपटॉप है और इसे पेमस रियलटी शो शार्क टैंक इंडिया में शोकेस किया गया था। शार्क टैंक से ही प्राइमबुक लैपटॉप बनाने के लिए फंडिंग मिली थी। प्राइमबुक के आने के बाद से जियो के सस्ते लैपटॉप JioBook को कड़ा कंपटीशन मिलने वाला है।

आपको बता दें कि प्राइम बुक लैपटॉप के लिए लेंसकार्ट के सीईओ पीयूष बंसल और बोट कंपनी के को-फाउंडर अमन गुप्ता ने 75 लाख रुपये का निवेश किया था। Primebook को फ्लिपकार्ट पर 11  मार्च को लॉन्च किया जाएगा। इसे खासतौर से उन स्टूडेंट्स के लिए डिजाइन किया गया है जिनका बजट कम है। लीक्स की मानें तो Primebook को 16,999 रुपये पर लॉन्च किया जा सकता है।

Primebook Laptop Specifications

  1. Primebook Laptop एक एंड्रॉयड बेस्ड ऑपरेटिंग सिस्टम है। इसमें यूजर्स को प्राइम  OS देखने को मिलेगा।
  2. Primebook Laptop  में स्टूडेंट को  200 से ज्यादा एजुकेशनल ऐप्स भी सुविधा मिलेगी।
  3. यह एंड्रॉयड 11 पर बेस्ड है और इसमें एंड्रॉयड ऐप्स का भी सपोर्ट मिलता है। इसमें एक बार में कई विंडोज को ओपेन किया जा सकता है। 
  4. Primebook 4G Laptop में मीडियाटेक एमटी8788 प्रोसेसर है दिया गया है। इसके साथ ही इसमें 64 जीबी स्टोरेज भी मिलती है। 

यह भी पढ़ें- बिना टेंशन चलाएं पूरे दिन AC, जेब पर नहीं पड़ेगा बिल का बोझ, जानें कैसे?

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement