Thursday, March 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Infinix Hot 12 पर मिल रही है हॉट डील, जानिए स्मार्टफोन के ऑफर से फीचर तक की पूरी जानकारी

Infinix Hot 12 पर मिल रही है हॉट डील, जानिए स्मार्टफोन के ऑफर से फीचर तक की पूरी जानकारी

होली की सेल में स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं और आपका बजट कम है तो यह खबर आपके काम की है। बता दें कि Infinix Hot 12 में शानदार डिस्काउंट ऑफर चल रहा है, जहां आप इस स्मार्टफोन को मात्र 8,499 रुपये में अपना बना सकते हैं।

India TV Paisa Desk Edited By: India TV Paisa Desk
Published on: March 07, 2023 18:59 IST
Infinix Hot 12 feature and price - India TV Paisa
Photo:CANVA Infinix Hot 12 स्मार्टफोन पर मिल रहा है शानदार ऑफर, जानें इस ऑफर के बारे में

Infinix Hot 12:  इस समय त्योहारों के चलते स्मार्टफोन और अन्य चीजों पर बेहतर डिस्काउंट ऑफर मिल रहे हैं, वहीं अगर आप स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे हैं लेकिन आपका काफी कम है तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। बता दें कि इस समय फ्लिपकार्ट पर Infinix Hot 12 स्मार्टफोन को 34 % फीसद के भारी डिस्काउंट के साथ पेश किया गया है, अगर आप बड़े स्क्रीन वाले स्मार्टफोन किफायती बजट में तलाश रहे हैं तो आपके लिए यह स्मार्टफोन बेहतर ऑप्शन हो सकता है। 

ये फीचर्स हैं Infinix Hot 12 में मौजूद

Infinix Hot 12 के फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.82 इंच की HD प्लस डिस्प्ले दी गयी है, जिसका रिफ्रेश रेट 90 Hz है। Infinix Hot 12 के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें मीडियाटेक Helio G37 का प्रोसेसर दिया गया है, वहीं यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। 

Infinix Hot 12 में मिल रहा है यह शानदार ऑफर

Infinix Hot 12 स्मार्टफोन को ई कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट के जरिये खरीदा जा सकता है, जहां फ्लिपकार्ट में Infinix Hot 12 को 34 % फीसद के डिस्काउंट के साथ 8,499 रुपये में लिस्ट किया गया है। दूसरी ओर इस स्मार्टफोन की वास्तविक कीमत 12,999 रुपये है, लेकिन इसे इस समय डिस्काउंट ऑफर के तहत इस मूल्य पर पेश किया जा रहा है। दूसरी ओर अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदने के दौरान फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड का प्रयोग करते हैं तो आपको 5 % फीसद का अतिरिक्त कैशबैक भी मिल जायेगा, साथ ही इस स्मार्टफोन पर 7,900 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। 

इन फीचर्स का भी Infinix Hot 12 में उठा पायेंगे लुफ्त

Infinix Hot 12 स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है, जिसका प्राइमरी लेंस 50 मेगापिक्सल का है और सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसके साथ ही Infinix Hot 12 में 6,000 mAh की बैटरी 18 W की फास्ट चार्जिंग के साथ दी गयी है। दूसरी ओर Infinix Hot 12 में 5G कनेक्टिविटी नहीं मिलती है, ऐसे में आपको इसमें मौजूद Vo LTE फीचर्स से ही काम चलाना पड़ेगा।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement