Monday, April 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Infinix के इस नए लॉन्च हुये लैपटॉप के बारे में आपने जाना क्या, जानें यहां

Infinix का धांसू लैपटॉप हुआ लॉन्च, जानिए 30 हजार से कम कीमत वाले इस स्मार्ट लैपटॉप के फीचर्स

आमतौर पर अभी तक हम Infinix के शानदार स्मार्टफोन को ही बाजार में देखते रहे हैं, लेकिन अब Infinix ने लैपटॉप के क्षेत्र में भी दमदारी के साथ कदम रखा है, जहां Infinix ने धांसू फीचर वाला लैपटॉप लॉन्च किया है।

India TV Paisa Desk Edited By: India TV Paisa Desk
Published on: February 22, 2023 7:30 IST
Infinix INBook Y1 Plus launched in india- India TV Paisa
Photo:CANVA Infinix का यह दमदार लैपटॉप हुआ लॉन्च

Infinix INBook Y1 Plus: अभी तक हमने Infinix के दमदार स्मार्टफोन का ही मजा लिया है, वहीं अब Infinix ने धांसू फीचर्स से लैस लैपटॉप को भारतीय बाजार में उतारा है। बता दें कि Infinix ने दावा किया है कि उनका लॉन्च हुआ यह नया लैपटॉप  Infinix INBook Y1 Plus एक बार फुल चार्ज करने पर 10 घंटे का बेहतर बैकअप प्रदान करेगा। इसके साथ ही Infinix INBook Y1 Plus की कीमत भी अन्य लैपटॉप की अपेक्षा काफी कम है, आज हम आपको Infinix INBook Y1 Plus के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी देने वाले हैं।

Infinix INBook Y1 Plus के स्मार्ट फीचर्स 

Infinix INBook Y1 Plus में 15.6 इंच का फुल HD डिस्प्ले दिया गया है, साथ ही इस लैपटॉप में प्रोसेसर की बात करें तो वह 10th Gen i3 का दिया गया है। दूसरी ओर इस Infinix INBook Y1 Plus को अभी 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज वाले वैरिएंट में पेश किया गया है। लैपटॉप के वजन की बात करें तो इसका वजन 1.76 किलोग्राम है, साथ ही इसमें एल्युमीनियम अलॉय का फिनिश दिया गया है।

Infinix INBook Y1 Plus की कीमत

बता दें कि Infinix INBook Y1 Plus के 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले वैरियंट की कीमत Infinix ने 29,990 रुपये रखी है। इसके साथ ही इसमें 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाले वैरियंट की कीमत 32,990 रुपये है। दूसरी ओर Infinix INBook Y1 Plus में कई तरह के डिस्काउंट ऑफर भी दिए जा रहे हैं, जहां आप इस लैपटॉप पर 2,000 रुपये तक की छूट भी पा सकते हैं। 

Infinix INBook Y1 Plus में बैटरी को लेकर यह है कंपनी का दावा, जानें इसके बारे में

Infinix INBook Y1 Plus में 50Whr की बैटरी दी गयी है, जोकि एक बार चार्ज करने पर 10 घंटे चलेगी। वहीं Infinix INBook Y1 Plus में 45 W टाइप-C का चार्जर दिया गया है, जोकि लैपटॉप को जल्द चार्ज कर देता है। इसके अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें AI नॉइज रिडक्शन, ड्यूल माइक्रोफोन, 2MP का कैमरा आदि दिया गया है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement