Thursday, March 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. सस्ते स्मार्टफोन की है तलाश,5000 रुपये से भी कम में मिलता है ये शानदार स्मार्टफोन

5000 रुपये से भी कम में मिलता है ये शानदार स्मार्टफोन, फीचर के बारे में जाने यहां

अगर आप सस्ता स्मार्टफोन तलाश रहे हैं तो आप सही जगह पर हैं, क्योंकि आज हम आपको Itel के ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी कीमत मौजूदा समय में मात्र 5 हजार रुपए है।

India TV Paisa Desk Edited By: India TV Paisa Desk
Published on: March 11, 2023 9:00 IST
Know features and price Itel A60 - India TV Paisa
Photo:CANVA खरीदना है किफायती स्मार्टफोन, Itel के इस स्मार्टफोन की कीमतें जानिए

Itel A60: अगर आप सस्ते और फीचर्स से भरे स्मार्टफोन की तलाश बहुत दिनों से कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है, क्योंकि Itel ने किफायती और फीचर से भरे स्मार्टफोन Itel A60 को लॉन्च किया है। दूसरी इसे 5,000 रुपये की कीमत के साथ बाजार में उतारा गया था लेकिन मांग बढ़ने के साथ ही इसकी कीमतों में 999 रुपए की बढ़ोतरी कर दी गयी है। आज हम आपको Itel A60 के फीचर्स और इसकी कीमतों के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी देने वाले हैं।

यह हैं Itel A60 के फीचर्स

Itel A60 में 6.6 इंच का दमदार डिस्प्ले दिया गया है, साथ ही इस स्मार्टफोन में 1.4 GHz क्वाड-कोर SC9832E का प्रोसेसर दिया गया है। वहीं इस स्मार्टफोन को अभी 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वाले वैरियंट के रूप में बाजार में उतारा गया है, अगर आप इसका स्टोरेज बढ़ाना चाहते हैं तो इसमें माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट भी दिया गया है, इसके जरिये आप स्टोरेज को 128 जीबी तक बढ़ा सकते हैं। 

यह है Itel A60 की कीमत, कहां से खरीद सकते हैं आप

Itel A60 की कीमत वर्तमान में 5,999 रुपये है, वहीं इसे डॉन ब्लू, सेफायर ब्लैक, वर्ट मेंथे कलर ऑप्शन में अभी पेश किया गया है। दूसरी ओर इसे ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरीकों से खरीदा जा सकता है, लेकिन मांग बढ़ने की वजह से Itel A60 ज्यादातर ई-कॉमर्स साइट पर आउट ऑफ स्टॉक है।

Itel A60 के इन खास फीचर्स के बारे में भी जानें

Itel A60 में फोटोग्राफी के लिए डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है, जहां प्राइमरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का और सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। बात करें अगर इस स्मार्टफोन में बैटरी की  तो इस स्मार्टफोन में दमदार 5000 mAh की बैटरी दी गयी है, जोकि एक बार चार्ज करने पर लंबा चलेगी। इसके साथ ही Itel A60 12 गो एडिशन पर चलेगा, वहीं बात अगर सिक्योरिटी की करें तो इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक जैसे फीचर्स भी दिए हैं। ऐसे में अगर आप किफायती बजट में फीचर्स से भरे स्मार्टफोन को चाहते हैं तो आप इसे खरीद सकते हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement