Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. मात्र 700 रुपये में इस 5G स्मार्टफोन को बना सकते हैं अपना, जानें इस शानदार ऑफर के बारे में

Lava Blaze 5G: मात्र 700 रुपये में इस 5G स्मार्टफोन को बना सकते हैं अपना, जानें इस शानदार ऑफर के बारे में

4G का जमाना अब जाने वाला है, ऐसे में मार्केट में मौजूदा समय में 5G स्मार्टफोन की भरमार है। वहीं अगर आप 5G स्मार्टफोन खरीदने की तैयारी कर रहे हैं, तो आपको बता दें कि इस समय 5G स्मार्टफोन पर बेहतरीन ऑफर चल रहे हैं।

India TV Paisa Desk Edited By: India TV Paisa Desk
Published on: March 03, 2023 7:00 IST
Offer on Lava Blaze 5G Smartphone - India TV Paisa
Photo:LAVAMOBILES Lava के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा है शानदार ऑफर

4G का दौर अब बीते दौर में जल्द ही जाने वाला है, वहीं अब आगे 5G स्मार्टफोन का बोलबाला रहने वाला है। ऐसे में 5G स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनियां इस मौके को भुनाना चाहती हैं। अगर आप 5G स्मार्टफोन खरीदने की तैयारी कर रहे हैं तो आपको Lava के इस स्मार्टफोन पर चल रहे ऑफर के बारे में अवश्य जानना चाहिये। बता दें कि Lava Blaze 5G स्मार्टफोन पर इस समय बेहतरीन ऑफर चल रहा है, जहां आप 16 हजार रुपये की कीमत वाले Lava Blaze 5G को मात्र 700 रुपये में अपना बना सकते हैं। आज हम इस ऑफर के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी देने वाले हैं।

 

Lava Blaze 5G में यह फीचर्स हैं मौजूद

Lava Blaze 5G स्मार्टफोन को Lava ने 5G कनेक्टिविटी के साथ पेश किया है। इस स्मार्टफोन को अभी 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले वैरियंट के रूप में पेश किया गया है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में 6.51 इंच की HD डिस्प्ले दी गयी है, साथ ही इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक Dimensity 700 का प्रोसेसर दिया गया है। 

यह है Lava Blaze 5G में चल रहा शानदार ऑफर

बता दें कि Lava Blaze 5G की मूल कीमत 16,349 रुपये है, लेकिन लावा ने इसे 27 % फीसद डिस्काउंट के साथ 11,999 रुपये पर अमेजन पर लिस्ट किया है। वहीं इस स्मार्टफोन पर नो कॉस्ट ईएमआई और बेहतरीन कैशबैक दिए जा रहे हैं, जहां HSBC क्रेडिट कार्ड से इसे खरीदने पर 5 % फीसद का कैशबैक मिलेगा। इसके साथ ही Lava Blaze 5G स्मार्टफोन पर चल रहे सबसे बड़े ऑफर की बात करें तो इस स्मार्टफोन 11,300 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी चल रहा है, ऐसे में आप एक्सचेंज ऑफर और अन्य ऑफर के लाभ के साथ Lava Blaze 5G को मात्र 700 रुपए में अपना बना सकते हैं। 

Lava Blaze 5G के इन फीचर्स के बारे में जानें

Lava Blaze 5G में फोटोग्राफी के लिए 50 मेगापिक्सल का कैमरा AI सेंसर के साथ दिया गया है, साथ ही सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। वहीं Lava Blaze 5G स्मार्टफोन की बैटरी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 5000 mAh की बैटरी फास्ट चार्जिंग के साथ दी गयी है, साथ ही इस स्मार्टफोन में साइड में फिंगरप्रिंट दिया गया है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement