Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. रेडमी के धांसू फीचर्स से भरे स्मार्ट टीवी के बारे में जाना क्या, जान लें यहां

Redmi Smart Fire Tv 32: रेडमी का पहला फायर ओएस टीवी भारत में हुआ लॉन्च, जानिए स्मार्ट होम इकोसिस्टम जैसे अन्य फीचर्स और कीमत यहां

रेडमी अपने दमदार उत्पादों के लिए जाना जाता है, जहां वह हर सेंगमेंट में बेहतरीन उत्पादों को पेश कर रहता है। हाल ही में रेडमी ने भारत में अपनी पहली फायर ओएस टीवी Redmi Smart Fire Tv 32 को लॉन्च किया है।

India TV Paisa Desk Edited By: India TV Paisa Desk
Published on: March 16, 2023 6:30 IST
Redmi Smart Fire Tv 32 Feature and price- India TV Paisa
Photo:MI रेडमी ने पहला फायर ओएस स्मार्ट टीवी भारत में किया लॉन्च, जानिए इसके फीचर्स

Redmi Smart Fire Tv 32: रेडमी अपने अलग तरह के उत्पादों के लिए बाजार में जाना जाता है, जहां वह स्मार्टफोन और स्मार्ट टीवी के सेंगमेंट में अलग-अलग तरह के उत्पादों को पेश करता रहता है। दूसरी ओर अगर आप स्मार्ट टीवी खरीदने की तैयारी कर रहे हैं तो आपको यह खबर जरूर पढ़नी चाहिये, क्योंकि हाल में ही रेडमी ने एक बेहतरीन स्मार्ट टीवी को लॉन्च किया है। बता दें कि रेडमी ने अपनी पहली फायर ओएस टीवी Redmi Smart Fire Tv 32 को पेश किया है, आज हम आपको इसके फीचर्स के बारे में जानकारी देने वाले हैं। 

Redmi Smart Fire Tv 32 में यह है खास

बता दें कि Redmi Smart Fire Tv 32 गैर एंड्रॉइड आधरित स्मार्ट टीवी है, वहीं रेडमी ने पहली बार ऐसे टीवी को पेश किया है। दूसरी ओर Redmi Smart Fire Tv 32 में अमेजन का ऑपरेटिंग सिस्टम फायर ओएस दिया गया है, साथ ही इस स्मार्ट टीवी में एलेक्सा स्ट्रीमिंग, स्मार्ट होम इकोसिस्टम जैसे फीचर्स मौजूद हैं। 

यह हैं Redmi Smart Fire Tv 32 के फीचर्स

Redmi Smart Fire Tv 32 को अभी 32 इंच के सिंगल वैरियंट में लॉन्च किया गया है, जिसको 21 मार्च, 2023 से ई कॉमर्स साइट अमेजन से खरीदा जा सकेगा। इस स्मार्ट टीवी के फीचर्स की बात करें तो इसमें 32 इंच का डिस्प्ले 1366×768 पिक्सल के रेजॉल्यूशन के साथ दिया गया है, साथ ही इस स्मार्ट टीवी में Fire OS 7 सपोर्ट भी दिया गया है। दूसरी ओर इस स्मार्ट टीवी के रिमोट में कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं, जहां इस स्मार्ट टीवी के रिमोट से आप सेट-टॉप बॉक्स को भी कंट्रोल कर सकते हैं। 

Redmi Smart Fire Tv 32 की कीमत

Redmi Smart Fire Tv 32 की कीमत की बात करें तो इसके 32 इंच वैरियंट की कीमत 13,999 रखी गयी है। जहां 21 मार्च, 2023 से आप इस स्मार्ट टीवी को अमेजन या फिर एमआई स्टोर से आसानी से खरीद पायेंगे। देखा जाए तो यह स्मार्ट टीवी किफायती बजट में ढ़ेर सारे फीचर्स प्रदान कर रही है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement