Sunday, April 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. सैमसंग के इस 5G स्मार्टफोन पर चल रहा है धांसू ऑफर, 86 हजार के इस फोन के लिए देने होंगे महज इतने रुपये

सैमसंग के इस 5G स्मार्टफोन पर चल रहा है धांसू ऑफर, 86 हजार के इस फोन के लिए देने होंगे महज इतने रुपये

कम बजट में 5G स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे हैं तो आपको इससे बेहतर मौका कभी नहीं मिलेगा, क्योंकि इस समय सैमसंग के एक 5G स्मार्टफोन पर बेहतर डील चल रही है। जिसके बारे में हम आपको आगे बतलाने वाले हैं।

India TV Paisa Desk Edited By: India TV Paisa Desk
Published on: February 20, 2023 14:23 IST
Samsung Galaxy SE 5G feature and its price- India TV Paisa
Photo:CANVA सैमसंग का यह 5G स्मार्टफोन पर स्मार्ट डील

देश में 5G सेवाओं का विस्तार तेजी से हो रहा है, जहां भारत के प्रमुख शहरों में 5G नेटवर्क की शुरुआत हो चुकी है। वहीं दूसरी ओर आगे आने वाला समय 5G का ही माना जा रहा है, ऐसे में अगर आप 5G स्मार्टफोन खरीदने की तैयारी कर रहें और आपको कम बजट में प्रीमियम स्मार्टफोन चाहिये तो आप सही जगह पर है। बता दें कि इन दिनों Samsung Galaxy SE 5G स्मार्टफोन पर बेहतरीन डिस्काउंट ऑफर चल रहा है, जिसे आप इस समय आधे दामों पर अपना बना सकते हैं, आज हम आपको Samsung Galaxy SE 5G स्मार्टफोन में चल रहे ऑफर के बारे में विस्तृत जानकारी देने वाले हैं

Samsung Galaxy SE 5G में ये हैं खूबियां

Samsung Galaxy SE 5G स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट के साथ पेश किया गया है, साथ ही इसमें डिस्प्ले की बात करें तो 6.1 इंच फुल HD डिस्प्ले है। इसके साथ ही सैमसंग इस स्मार्टफोन पर 4 साल का एक्सटेंड सपोर्ट भी दे रहा है। इस स्मार्टफोन पर 3700 एमएच की बैटरी फास्ट चार्जिंग के साथ दी गयी है। 

ये है Samsung Galaxy SE 5G में चल रहा शानदार ऑफर

बता दें कि ईकॉमर्स साइट अमेजन पर Samsung Galaxy SE 5G स्मार्टफोन की MRP 85,999 रुपये है, लेकिन इस स्मार्टफोन को मौजूदा समय में 57,988 रुपये में लिस्ट किया गया है। जहां सीधे तौर पर आपको सैमसंग के इस स्मार्टफोन पर 28,001 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है, इसके साथ ही इस स्मार्टफोन पर बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर भी दिये जा रहें हैं। जहां एक्सचेंज ऑफर का लाभ लेकर आप इसमें 18,050 का डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं, इसके साथ ही बैंक ऑफर के जरिये आप इस स्मार्टफोन पर 2000 रुपये और बचा सकते हैं। वहीं इन दोनों का ऑफर का लाभ लेने के बाद Samsung Galaxy SE 5G की कीमत मात्र 37,948 रुपये ही बचेगी। 

ये फीचर्स भी हैं Samsung Galaxy SE 5G में मौजूद

Samsung Galaxy SE 5G में फोटोग्राफी के लिये 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है, साथ ही इसमें 10 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस और 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर भी दिया गया है। वहीं यह स्मार्टफोन फैंटम ब्लैक, फैंटम व्हाइट, ग्रीन कलर में उपलब्ध है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement