Wednesday, April 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. रंग बदलने में माहिर है ये फोन, Tecno Camon 19 Pro Mondrian का AI कैमरा आपको दिवाना बना देगा

Tecno Camon 19 Pro Mondrian Review: रंग बदलने में माहिर है ये फोन, इसका AI कैमरा आपको दिवाना बना देगा

Tecno Camon 19 Pro Mondrian: Smartphone की दुनिया में हर रोज नए बदलाव आ रहे हैं। मोबाइल कंपनियां तकनीक के साथ डिजाइन पर भी फोकस कर रही है।

India TV Business Desk Edited By: India TV Business Desk
Updated on: October 04, 2022 21:02 IST
Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition- India TV Paisa
Photo:FILE Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition

Highlights

  • सूरज की रोशनी के संपर्क में आने पर बदलते हैं रंग
  • कंपनी ने कैमरे में AI फीचर्स दिए हैं
  • इसकी लॉन्चिंग डेट 12 अक्टूबर 2022 है

Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition Review: Smartphone की दुनिया में हर रोज नए बदलाव आ रहे हैं। मोबाइल कंपनियां तकनीक के साथ डिजाइन पर भी फोकस कर रही है। अब कंपनियों का फोकस कम कीमत में बेहतरीन फोन देने के साथ ही युवाओं को आकर्षित करने के लिए शानदार डिजाइन तैयार करना भी है। इस बीच हम आपके लिए Tecno का ताजातरीन स्मार्टफोन  Camon 19 Pro Mondrian Edition  को रिव्यू कर रहे हैं। यहां हम इस फोन के तकनीक से लेकर कीमत और फीचर्स पर बात करेंगे और हम आपको बताएंगे यह फोन आपको लेना चाहिए या नहीं।

Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition- First Look:

Tecno ने हाल ही में Camon 19 Pro Mondrian Edition को लॉन्च किया है। फोन में कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं। फोन का एआई कैमरा बहुत शानदार है। लेकिन जिस चीन ने हमें सबसे पहले आकर्षित किया वह है इसका बैक पैनल। यह भारत का पहला रंग बदलने वाला स्मार्टफोन है। इसका बैक पैनल यूं तो दिखने में सफेद है, लेकिन धूप में ले जाने पर यह रंग बदलने लगता है। Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition अमेज़न पर उपलब्ध है। कंपनी ने इस फोन को अमेजन की सेल में 17999 रुपये के स्पेशल प्राइज के साथ पेश किया है। Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition को Tecno Camon 19 Pro के समान कॉन्फिगरेशन के साथ लोड किया गया है और नए में केवल कॉस्मेटिक बदलाव है। 

सूरज की रोशनी में आने पर बदलते हैं रंग 

शुरुआत करते हैं इस फोन की डिजाइन की, तो इसका सबसे बड़ा आकर्षण इसका बैक पैनल है, जो रंग बदलता है। Tecno के इस फोन में पीछे की तरफ सफेद रंग के ब्लॉक हैं, जो सूरज की रोशनी के संपर्क में आने पर रंग बदलते हैं। ब्लॉक सफेद से गुलाबी या नीले रंग में बदल जाता है, और अलग-अलग ब्लॉक एक साथ अलग-अलग रंगों में बदल जाते हैं। आइए देखें कि यह अनोखा रंग बदलने वाला स्मार्टफोन क्या पेश कर सकता है।

Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition- Spex:

Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition में 6.8-इंच का फुल-HD+ LCD पैनल है जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। फोन का स्क्रीन रेशियो कॉफी बढ़िया है। हमें फोन को हाथ में पकड़ने में कोई परेशानी नहीं हुई। फोन पर मूवी देखने या गेम खेलते वक्त स्क्रीन की ब्राइटनेस ठीक लगी। डिस्प्ले वाइडवाइन L1 सपोर्ट देता है, जिसका मतलब है कि यूजर्स 1080 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ ओटीटी कंटेंट को स्ट्रीम कर सकते हैं। यह 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ 13GB रैम और 5,000mAh की बैटरी पैक करता है जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। सुरक्षा के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर है। 

Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition- Camera:

Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition की फोटोग्राफी में ट्रिपल रियर कैमरा OIS है, जो 64MP प्राइमरी शूटर, 50MP पोर्ट्रेट लेंस और 2MP डेप्थ सेंसर को सपोर्ट करता है। कंपनी ने कैमरे में AI फीचर्स दिए हैं, इसके कुछ स्पेशल इफेक्ट्स काफी दिलचस्प हैं। 

Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition- Battery:

Tecno Camon 19 Pro की तरह ही Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition में भी 5,000mAh की बैटरी है जो एक बार चार्ज करने पर 37 दिनों तक का स्टैंडबाय टाइम देने का दावा करती है। हमने इसकी बैटरी को गेमिंग, कॉलिंग, वीडियो, ओटीटी स्ट्रीमिंग जैसे कई पैमानों पर यूज किया, हमें बैटरी को लेकर कोई शिकायत नहीं मिली। सिंगल चार्जिंग के साथ हमने दिन भर इसे यूज किया। दिन खत्म होने के बाद भी इसकी बैटरी बाकी थी। 

Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition- Price?

Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition अमेजन की सेल में खास कीमत के साथ 17999 रुपये में उपलब्ध कराया गया है।  यह फोन 5GB तक वर्चुअल रैम एक्‍सपेंशन को सपोर्ट करता है। यह 128GB तक इंटरनल स्‍टोरेज के साथ आता है। ऐसे में कीमत को देखकर यह फोन ओवर प्राइज नहीं लगता।  

हमारी राय

अगर आप भी 20,000 रुपए के अंदर स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, तो आप टेक्नो के इस स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं। ये पॉवरफुल पकफॉर्मेंस और शानदार कैमरा फीचर्स से लैस है। फोन का स्क्रीन रेशियो कॉफी बढ़िया है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement