Friday, May 03, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Tecno POVA Neo 5G : भारत में जल्द लॉन्च होगा ये सस्ता 5G स्मार्टफोन, कंपनी ने पेश की पहली झलक

5G Smartphone: भारत में जल्द लॉन्च होगा Tecno POVA Neo 5G, कंपनी ने पेश की पहली झलक

Tecno India ने ट्विटर पर एक टीजर वीडियो शेयर किया है, जिसमें बताया गया है कि यह फोन MediaTek Dimensity 810 5G प्रोसेसर से लैस होगा।

Sachin Chaturvedi Edited By: Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: September 20, 2022 21:32 IST
Tecno Pova 5G- India TV Paisa
Photo:FILE Tecno Pova 5G

भारत में 5G का दौर बस शुरू ही होने वाला है। Reliance Jio 5G दिवाली पर शुरू होने जा रही है। इससे पहले स्मार्टफोन कंपनियां भी अपने 5G डिवाइस के साथ मैदान में उतर रही है। देश की प्रमुख स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Tecno भी अपने नए 5G Smartphone को लॉन्च करने के लिए तैयार है। कंपनी ने ऑफीशियली Tecno POVA Neo 5G स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दी है। 

Tecno India ने  ऑफिशियल ट्विटर हैंडल के जरिए Tecno POVA Neo 5G स्मार्टफोन की इंडिया लॉन्च के साथ ही फोन के फीचर्स को भी कंफर्म कर दिए हैं। Tecno India ने ट्विटर पर एक टीजर वीडियो शेयर किया है, जिसमें बताया गया है कि यह फोन MediaTek Dimensity 810 5G प्रोसेसर से लैस होगा।

वीडियो में स्मार्टफोन के फ्रंट पैनल की भी झलक देखी गई है। फोन में पंच-होल कटआउट डिस्पले दिया जाएगा। इसके अलावा, फोन में 6000mAh की दमदार बैटरी भी मिलेगी। लीक की मानें, तो टेक्नो पोवा नियो 5जी फोन में 6.9 इंच का FHD+ IPS LCD डिस्प्ले मिलेगा, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz होगा। इस फोन में 4GB RAM और 5GB की वर्चुअल रैम मिल सकती है। स्टोरेजी की बात करें, तो यह 64GB होगी।

इससे पहले, कंपनी ने जनवरी में Pova Neo स्मार्टफोन का 4G संस्करण लॉन्च किया था और अब वह उसी का 5जी संस्करण जारी करने के लिए तैयार है। Tecno Pova Neo 5G कंपनी का तीसरा 5G हैंडसेट होगा क्योंकि इसने Tecno Pova 5G को फरवरी में पहले जारी किया था और पिछले महीने भारत में Tecno Camon 19 Pro 5G स्मार्टफोन का अनावरण किया था।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement