Monday, April 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. शानदार फीचर्स से भरे यह स्मार्टफोन, जल्द होंगे लॉन्च, जानें इनके बारे में

इस महीने लॉन्च होंगे ये 3 धांसू स्मार्टफोन, जानिए ब्रांड और फीचर्स

यूजर्स की जरूरतों का ख्याल स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनियां बेहतरी से रखती हैं, जिसके लिए वह नए-नए स्मार्टफोन को लॉन्च करती रहती हैं। वहीं मार्च, 2023 के महीने में भी धांसू फीचर्स से भरे कई स्मार्टफोन्स लॉन्च होने वाले हैं।

India TV Paisa Desk Edited By: India TV Paisa Desk
Published on: March 14, 2023 19:15 IST
Know about to upcoming smartphone march- 2023- India TV Paisa
Photo:CANVA इस महीने धांसू फीचर्स से लैस यह स्मार्टफोन होंगे लॉन्च, जान लें इनके बारे में

 वैसे तो साल की शुरुआत से कई बेहतर स्मार्टफोन लॉन्च हुए हैं, जिनमें हमें एक से बढ़कर एक फीचर्स देखने को मिले हैं। इसी के साथ मार्च, 2023 के पहले हफ्ते में कई बेहतरीन स्मार्टफोन लॉन्च हुए हैं, वहीं अब आगे समय बीतने के साथ ही इस महीने में भी कई स्मार्टफोन लॉन्च होने वाले हैं। आज हम आपको मार्च, 2023 के अपकमिंग स्मार्टफोन के बारे में आज महत्वपूर्ण जानकारी देने वाले हैं, जिससे आप फीचर्स वाले स्मार्टफोन के लिए थोड़ा सा इंतजार भी कर सकते हैं। 

1. Samsung Galaxy A 34 5G इस तारीख को होगा लॉन्च, ये हैं इसके फीचर्स 

Samsung के इस स्मार्टफोन को 16 मार्च, 2023 को लॉन्च किया जायेगा, इसके फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन के फीचर्स का खुलासा अभी आधिकारिक तौर पर नहीं किया गया है, लेकिन इसके फीचर्स लीक हो गए हैं। जहां लीक हुए फीचर्स के अनुसार यह स्मार्टफोन 6.6 फुल HD प्लस डिस्प्ले के साथ आयेगा, वहीं फोटोग्राफी के लिए इसमें प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का और फ्रंट कैमरा 13 मेगापिक्सल का होगा। इसके साथ ही इसकी कीमतों का खुलासा भी अभी नहीं हुआ है लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि इसकी कीमत 30,000 रुपए से कम हो सकती है। 

2. Realme C55 इस तारीख को होगा पेश, जानें इसके बारे में

बता दें कि Realme आगामी 21 मार्च, 2023 को Realme C55 स्मार्टफोन को पेश कर रहा है, जहां इसकी जानकारी एक टीजर के माध्यम से दी गयी है। बात करें अगर इस स्मार्टफोन के फीचर्स की तो इस स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मौजूद है, साथ ही 6.52 इंच डिस्प्ले के साथ इस स्मार्टफोन को बाजार में उतारा जा रहा है। इसके अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 5000 mAh की बैटरी 33 W Super Vooc फास्ट चार्जिंग के साथ ही दी गयी है। इसके साथ ही यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा, साथ ही बात करें अगर इसकी कीमतों की तो इसे इंडोनेशिया में काफी कम कीमतों में पेश किया गया था ऐसे में भारत में कम कीमत में इसे पेश करने का अनुमान लगाया जा रहा है।

3. iQOO Z7 स्मार्टफोन भी होगा लॉन्च, जान लें इसके भी फीचर्स

मार्च महीने के अगले अपकमिंग स्मार्टफोन की बात करें तो iQOO भी शानदार स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है, जहां वह 21 मार्च, 2023 को iQOO Z7 को पेश करेगी। वहीं स्मार्टफोन के फीचर्स को अमेजन पर टीज किया है, जहां इसमें मीडियाटेक डायमेंटिसी 920 SoC का प्रोसेसर मिलेगा। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ आयेगा।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement