Sunday, May 12, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. वैलेंटाईन डे पर गिफ्ट करें ये शानदार ब्लूटूथ स्पीकर ईयरबैंड और ईयरबड्स, मिल रहे हैं शानदार ऑफर्स

Valentine Day Gift: वैलेंटाईन डे पर गिफ्ट करें ये शानदार ब्लूटूथ स्पीकर ईयरबैंड और ईयरबड्स, मिल रहे हैं शानदार ऑफर्स

हम गिफ्ट के लिए बाजार में मौजूद कुछ शानदार स्पीकर्स, ईयरफोन और ईयरबड्स की कुछ ​चुनिंदा रेंज लेकर आए हैं।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: February 09, 2022 16:03 IST
Aiwa- India TV Paisa
Photo:FILE

Aiwa

Highlights

  • वैलेंटाइन डे पर आप भी अपने चाहने वाले को गिफ्ट की तलाश कर रहे होंगे
  • शानदार स्पीकर्स, ईयरफोन और ईयरबड्स की कुछ ​चुनिंदा रेंज लेकर आए हैं
  • बाजार में इस समय अमेजन और फ्लिपकार्ट पर कुछ खास आफर्स भी चल रहे हैं

Valentine Day Gift: साल का सबसे खूबसरत वक्त यानि फरवरी का महीना आ चुका है। वैलेंटाइन डे (Valentine Day) अब कुछ ​ही दिन दूर है। ऐसे में आप भी अपने चाहने वाले को गिफ्ट करने के लिए एक बेहतरीन विकल्प की तलाश कर रहे होंगे। यही ध्यान में रखते हुए हम गिफ्ट के लिए बाजार में मौजूद कुछ शानदार स्पीकर्स, ईयरफोन और ईयरबड्स की कुछ ​चुनिंदा रेंज लेकर आए हैं। बाजार में इस समय अमेजन और फ्लिपकार्ट पर कुछ खास आफर्स भी चल रहे हैं। साउंड इंडस्ट्री की बड़ी कंपनी आइवा भी aiwaindia की वेबसाइट पर वैंलेटाईन वीक मना रही हैं, जिसमें 7 फरवरी 2022 से 14 फरवरी 2022 तक आकर्षक ऑफर्स मिल रहे हैं। 

AIWA SB-X350J पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर: अगर आपके प्यार का पसंद म्यूजिक है तो आपके लिए आइवा का ब्लूटूथ पोर्टेबल स्पीकर SB-X350J एक अच्छा विकल्प है। इसकी एमआरपी 17,990 रुपये है। लेकिन ऑफर के तहत यह 12,990 रुपये में मिल रहा है। यह कॉम्पैक्ट और हाई-परफोर्मेन्स डेस्क स्पीकर क्वालकोम एप्ट एक्स एचडी (हाई-रेज़ोल्यूशन ऑडियो) से लैस है। यह  ब्लूटुथ 5.0 पर बेहतरीन 24 बिट की क्वालिटी देता है। SB-X350J में दो पैसिव बास रेडिएटर्स (फ्रंट और बैक) हैं जो साउण्ड को एक समान रूप से वितरित करते हैं। 

UBON Sp-70 कूल बेस सीरीज पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर: इसकी एमआरपी 2,999 रुपये है। लेकिन फिलहाल यह 1,099 रुपये में मिल रहा है। UBON वायरलेस स्पीकर बेहतरीन क्वालिटी का साउड प्रदान करता है। यह कॉम्पैक्ट और पोर्टेबल है। यह एचडी साउंड क्वालिटी वाला एक व्यापक पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर है। इसे आसानी से बैकपैक, सूटकेस, हैंडबैग या यात्रा बैग में फिट किया जा सकता है। Ubon वायरलेस स्पीकर 1600mAh की रिचार्जेबल Li-ion बैटरी द्वारा संचालित है जो 4 घंटे तक लगातार प्लेबैक टाइम प्रदान करती है। 

AIWA SB-X350A पोर्टेबल स्पीकर: अगर आप फुल टाईम म्युज़िक प्रेमी हैं, तो यह आपके लिए बेहतरीन है। SB-X350 A सोलिड एलुमिनियम बिल्ट और हाई लक्स फिनिश के साथ आता है और क्लास रीडिंग सब-कॉम्पैक्ट पोर्टेबल स्पीकर है। स्पीकर में आमने-सामने दो बास रेडिएटर्स हैं, यह टाईप-सी चार्जिंग और 40 वॉट पावर के साथ आता है। इसकी कीमत 19,990 रुपये है। लेकिन ऑफर में आप 15,990 रुपये में खरीद सकते हैं। 

VingaJoy SP-6550: इस खूबसूरत स्पीकर की कीमत 2,499 रुपये है। लेकिन आफर में ये 899 रुपये में मिल रहे हैं। ये स्टाइलिश पोर्टेबल ब्लूटूथ v5.0 स्पीकर 1200 एमएएच बैटरी से लैस हैं। जो 5-6 घंटे का प्लेटाइम, टीएफ कार्ड स्लॉट, बिल्ट-इन एफएम रेडियो, टीडब्ल्यूएस वायरलेस टेक्नोलॉजी, अतिरिक्त सुरक्षा के लिए रबरयुक्त बॉडी और इन- बिल्ट माइक और एम्पलीफायर आपको भरपूर संगीतमय आनंद और आपकी दैनिक जरूरतों को पूरा करने की व्यापक क्षमताएं प्रदान करता है। यह स्पीकर सभी फ्रीक्वेंसी में पर्याप्त बेस साथ बेहद क्रिस्टल क्लियर एचडी सराउंड साउंड देता है। 

AIWA AT-X80FANC earbuds: यदि आप गिफ्अ करने के लिए ईयरबड्स की तलाश में हैं तो आपके लिए यह एक अच्छा विकल्प है। आइवा के ये इयरबड्स 12 घण्टे का प्लेबैक टाईम और टाईप-सी चार्जिंग के साथ आते हैं और 1 घण्टे की फ्लैश चार्जिंग देता है। इसके अलावा स्टाइलिश टीडब्ल्यूएस बड्स ब्लूटुथ और V5.0  के साथ आती हैं, इन सभी फीचर्स के साथ यह बेहतरीन ट्रू वायरलैस स्पीकर हैं। इसकी एमआरपी 13,500 रुपये है, लेकिन ऑफर में इसकी कीमत 7,999 रुपये है। 

boAt Stone 1000 14W ब्लूटूथ स्पीकर: बोट का यह स्पीकर आफर के तहत 2299 रुपये में मिल रहा है। इसकी एमआरपी 6990 रुपये है। यानि आप इस पर 67 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है। यह स्पीकर 14W का शानदार आउटपुट देता है। इसमें ब्लूटूथ v5.0 दिया गया है। इसमें 3000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है। जो कि 8 घंटे का प्लेबैक टाइम देता है। इसका चार्जिंग टाइम 4 घंटे का है। वहीं स्टैंडबाय टाइम 12 महीने का है। 

AIWA AT-X80E वायरलैस ईयरफोन : कम बजट में यह एक बेहतरीन प्रोडक्ट हे। इन-बिल्ट माईक और एलईडी डिस्प्ले के साथ यह आकर्षक डिज़ाइन वाले आधुनिक ईयरफोन्स हैं। उच्च गुणवत्ता के ऑडियो का अनुभव देने वाले ये ईयरफोन ब्लूटुथ 5.1 के साथ 10 मीटर की ट्रांसमिशन रेंज देते हैं। ईयरफोन 6 घण्टे का प्लेबैक और 70 दिनों का स्टैण्डबाय टाईम देता है और 1.5 घण्टे में फास्ट चार्ज हो जाता है। इसकी कीमत 3350 रुपये है, लेकिन ऑफर में आ इसे 1990 रुपये में पा सकते हैं। 

JBL Go: मशहूर कंपनी JBL के स्पीकर भी शानदार डिस्काउंट के साथ मिल रहे हैं। इसकी एमआरपी 2699 रुपये है। लेकिन यह अमेजन पर 1799 रुपये में मिल रहा है। यह स्पीकर 5 घंटे का स्टैंडबाय टाइम देता है। इसके ब्लूटूथ स्ट्रीमिंग की सुविधा है। खास बात यह है कि यह गूगल असिस्टेंस और एप्पल के सिरी को भी सपोर्ट करता है। इसमें नॉइस कैंसिलिंग फीचर दिया गया है। इससे आपको बाहरी आवाज परेशान नहीं करती है। 

AIWA ESBT 460 नैकबैंड: ये ईयरफोन माइक्रो एसडी स्लॉट के साथ आता है, तो आप अपने पसंदीदा म्युज़िक को आसानी से स्टोर कर सकते हैं। 10 मीटर की ब्लूटुथ स्ट्रीमिंग रेंज के साथ यह ईयरफोन हाइपर बास देता है और इनकमिंग फोन कॉल नोटिफिकेशन के लिए हैप्टिक वाइब्रेशन देता है। ईयरफोन सिर्फ 2 घण्टे चार्ज करने के बाद 15 घण्टे की सुपर बैटरी लाईफ और 180 घण्टे का स्टैण्डबाय टाईम देता है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement