Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Vodafone Idea यूजर के लिए खुशखबरी, 195 और 319 रुपए प्रीपेड प्लान हुए पहले से ज्यादा फायदेमंद

Vodafone Idea यूजर के लिए खुशखबरी, 195 और 319 रुपए प्रीपेड प्लान हुए पहले से ज्यादा फायदेमंद

Vodafone Idea ने हाल ही में अपने ग्राहकों के लिए कुछ आकर्षक प्लान ऑफर किए हैं। दरअसल कंपनी ने अपने बेसिक प्लान्स में कुछ बदलाव करते हुए अपने ग्राहकों को राहत दी है। ये बदलाव 195 रुपए के प्रीपेड पैक और 319 रुपये के पैक में किए गए हैं।

India TV Paisa Desk Edited By: India TV Paisa Desk
Published on: March 08, 2023 9:45 IST
Vodafone Idea Revamps Prepaid Plans- India TV Paisa
Photo:CANVA 195 और 319 रुपए प्रीपेड प्लान हुए पहले से ज्यादा फायदेमंद

Vodafone Ide, prepaid plans: वोडाफोन-आइडिया ने हाल ही में अपने ग्राहकों के लिए कुछ आकर्षक प्लान ऑफर किए हैं। दरअसल कंपनी ने अपने बेसिक प्लान्स में कुछ बदलाव करते हुए अपने ग्राहकों को राहत दी है। ये बदलाव 195 रुपए के प्रीपेड पैक और 319 रुपये के पैक में किए गए हैं। इन दोनों ही प्लान्स पर अब कंपनी ग्राहकों को ज्यादा लाभ दे रही है। आइए आपको इनके फायदों के बारे में विस्तार से बताते हैं।

195 रुपए के पैक में क्या मिलेगा?

वोडाफोन-आइडिया ने अपने 195 रुपए के पैक को अब ज्यादा फायदेमंद बना दिया है। इस पैक पर पहले यूजर को जहां 2 जीबी डेटा मिलता था, अब इसे बढ़ाकर 3 जीबी डेटा तक कर दिया गया है। साथ ही यूजर को 300 फ्री मैसेजिस और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी इस पर मिल रही है। इस प्लान की वैलिडिटी एक महीने होगी। इसके अलावा, इस पैके में यूजर को Vi Movies & TV का भी लाभ मिल रहा है, वो भी बिना किसी एडिशनल रिचार्ज के।

319 रुपए के प्लान में क्या है खास?

बात करें 319 रुपये के रिचार्ज वाले प्लान की तो इसमें यूजर को 2 जीबी डेटा प्रतिदिन के हिसाब से मिलता है। साथ ही 100 SMS प्रतिदिन,  अनलिमिटेड कॉल और Vi Movies & TV की सुविधा भी आपको मिल रही है। पहले यूजर को जहां इसमें एक महीने की वैलिडिटी मिल रही थी, वहीं अब इसे बढ़ाकर 31 दिन कर दिया गया है।

कुछ लोगों के मन में ये ख्याल जरूर आया होगा कि एक महीने और 31 दिन की वैलिडिटी वाले प्लान में अंतर क्या है। दरअसल एक महीने की वैलिडिटी मिलने पर आपको महीना खत्म होते ही नया रिचार्ज करवाना पड़ता है। लेकिन 31 दिन की वैलिडिटी वाले प्लान में आपको एक अतिरिक्त दिन मिल जाता है। इस एक दिन में आप प्लान की सभी सुविधाओं का लाभ उठा सकते हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement