Monday, April 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Airtel-Jio के ब्रॉडबैंड पर Amazon Prime, Netflix और Hotstar मुफ्त में देखें, यहां जानिए पूरी डिटेल

Airtel-Jio के ब्रॉडबैंड पर Amazon Prime, Netflix और Hotstar मुफ्त में देखें, यहां जानिए पूरी डिटेल

Airtel और Jio के ब्रॉडबैंड रिचार्ज पर एक शानदार ऑफर मिल रहा है, जिसमें हम Amazon Prime, Netflix से लेकर Hotstar का मुफ्त में मजा ले सकते हैं।

Vikash Tiwary Edited By: Vikash Tiwary @ivikashtiwary
Published on: December 12, 2022 14:32 IST
Airtel-Jio के ब्रॉडबैंड पर OTT का मुफ्त में लें मजा- India TV Paisa
Photo:INDIA TV Airtel-Jio के ब्रॉडबैंड पर OTT का मुफ्त में लें मजा

टेलीकॉम ऑपरेटर डेली डेटा, कॉलिंग और एसएमएस लाभ प्रदान करने के लिए कई तरह के प्रीपेड या पोस्टपेड मोबाइल प्लान पेश करते हैं। लेकिन ये मोबाइल प्लान हमेशा पर्याप्त नहीं होते हैं। उन यूजर्स के लिए जो घर से काम कर रहे हैं, या एचडी गुणवत्ता पर अपने शो स्ट्रीम करने के लिए असीमित डेटा चाहते हैं या वेब पर भी आसानी से सर्फिंग कर रहे हैं, मोबाइल डेटा हमेशा पर्याप्त नहीं होता है। खासकर उन परिवारों में जहां बच्चों सहित परिवार के सभी सदस्यों को अपनी कक्षाओं, परियोजनाओं या यहां तक कि ओटीटी पर अपने पसंदीदा शो देखने के लिए भी इंटरनेट की आवश्यकता होती है। इसलिए, यूजर्स को कई मोबाइल शुल्कों को रिचार्ज करने में मदद करने के लिए और डेटा और ओटीटी लाभों के साथ, Jio और Airtel सहित दूरसंचार ऑपरेटर चुनिंदा प्रीपेड ब्रॉडबैंड योजनाओं पर असीमित हाई-स्पीड इंटरनेट और बंडल ओटीटी लाभ प्रदान कर रहे हैं।

JioFiber प्रीपेड प्लान OTT के साथ

  1. JioFiber Rs 999 का प्लान यूजर्स को 30 दिनों के लिए अनलिमिटेड डेटा यूसेज के साथ 150Mbps इंटरनेट डेटा स्पीड देता है। इस योजना में अमेजन प्राइम वीडियो, डिज्नी + हॉटस्टार, वूट सिलेक्ट, सोनी लिव, ज़ी 5 और 10 और ओटीटी चैनलों सहित ओटीटी ऐप्स के लिए मुफ्त वॉयस कॉलिंग और मुफ्त सदस्यता भी शामिल है।
  2. JioFiber का 1499 रुपये का प्लान यूजर्स को 30 दिनों की वैलिडिटी के लिए 300 एमबीपीएस स्पीड पर अनलिमिटेड इंटरनेट देता है। OTT बंडल में Netflix, Amazon Prime Video, Disney+ Hotstar और 14 और OTT चैनलों का मुफ्त सब्सक्रिप्शन शामिल है।
  3. JioFiber Rs 2499 के प्लान में वह प्रीपेड ब्रॉडबैंड प्लान 30 दिनों के लिए असीमित डेटा के साथ 500Mbps इंटरनेट की स्पीड प्रदान करता है। OTT बंडल में Netflix, Amazon Prime, Disney+ Hotstar और 14 और OTT चैनलों का मुफ्त सब्सक्रिप्शन शामिल है।
  4. JioFiber 3999 रुपये का ऐसा प्लान नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम और 15 और ओटीटी चैनलों के मुफ्त सब्सक्रिप्शन के साथ 30 दिनों के लिए असीमित 1Gbps डेटा प्रदान करता है।
  5. JioFiber Rs 8499 के प्लान में यूजर्स को 30 दिनों के लिए 1Gbps स्पीड पर 6600GB डाटा मिलेगा। ओटीटी बंडल में नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो और 15 और ओटीटी चैनलों की मुफ्त पहुंच शामिल है।

ओटीटी बंडल के साथ एयरटेल ब्रॉडबैंड प्रीपेड प्लान

Airtel Rs 999 के प्लान में कंपनी अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट्स और Disney+ Hotstar, और Amazon Prime के OTT सब्सक्रिप्शन के साथ 200Mbps तक की स्पीड प्रदान करता है। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement