Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. WhatsApp में जल्द आ सकता है बड़ा अपडेट, Group Call को शेड्यूल करने का मिल सकता है फीचर

WhatsApp में जल्द आ सकता है बड़ा अपडेट, Group Call को शेड्यूल करने का मिल सकता है फीचर

नया फीचर यूजर्स को किसी भी गलती को ठीक करने या ऑरिजिनल मैसेजिस में कोई अतिरिक्त जानकारी शामिल करने के लिए अपने मैसेजिस को एडिट करने के लिए 15 मिनट तक का समय देगी।

Gaurav Tiwari Edited By: Gaurav Tiwari
Published on: February 26, 2023 7:56 IST
WhatsApp, WhatsApp New Features, WhatsApp Group Call, WhatsApp Group Call Update, Tech News, Tech Ne- India TV Paisa
Photo:फाइल फोटो व्हाट्सऐप के इस फीचर्स से यूजर्स को बड़ी राहत मिलने वाली है।

WhatsApp Group Call Update:  मेटा-स्वामित्व वाला व्हाट्सएप कथित तौर पर 'शेड्यूल ग्रुप कॉल्स' नामक एक नए फीचर पर काम कर रहा है, जिसे वह एंड्रॉइड और आईओएस उपयोगकर्ताओं के लिए भविष्य में अपडेट ला सकता है। वाबेटाइंफो के मुताबिक, यह फीचर अंडर डेवलपमेंट है, इसलिए यह बीटा टेस्टर के लिए रिलीज करने के लिए तैयार नहीं है।

यह फीचर उपयोगकर्ताओं के लिए ग्रुप के अन्य सदस्यों के साथ कॉल करने की योजना बनाना आसान बना देगा। फीचर में एक नया संदर्भ मेनू शामिल होगा जो रिपोर्ट के अनुसार भविष्य में उपयोगकर्ताओं के खातों के लिए सक्षम होने पर शेड्यूलिंग विकल्प पेश करता है। इसके अलावा, उपयोगकर्ता चुन सकते हैं कि ग्रुप कॉल कब शुरू होगी और शेड्यूल किए गए कॉल को एक नाम दें।

रिपोर्ट में आगे उल्लेख किया गया है कि ग्रुप कॉल शेड्यूलिंग फीचर ऑडियो और वीडियो कॉल दोनों के साथ संगत है। साथ ही, कॉल शुरू होने पर, ग्रुप के सभी सदस्यों को सूचित किया जाएगा ताकि वे जल्दी से इसमें शामिल हो सकें। इस बीच, व्हाट्सएप कथित तौर पर एक फीचर पर काम कर रहा है जो उपयोगकर्ताओं को आईओएस बीटा पर प्लेटफॉर्म पर मैसेजिस को एडिट करने की अनुमति देगा।

नया फीचर यूजर्स को किसी भी गलती को ठीक करने या ऑरिजिनल मैसेजिस में कोई अतिरिक्त जानकारी शामिल करने के लिए अपने मैसेजिस को एडिट करने के लिए 15 मिनट तक का समय देगी। यह फीचर वर्तमान में विकास के अधीन है और बीटा परीक्षकों के लिए जारी करने के लिए तैयार नहीं है।

यह भी पढ़ें- 200 MP कैमरे वाले Samsung Galaxy S23 के प्रीमियम स्मार्टफोन की सेल हुई शुरू, जानें कीमत और फीचर

यह भी पढ़ें- Insta Reels और Youtube Shorts ही नहीं iPhone से मूवी भी होती हैं शूट, जानें इन 4 फिल्मों के बारे में

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement