Sunday, April 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बाजार
  4. Cellecore IPO का प्राइस बैंड हो गया तय, नोट करें ओपनिंग डेट, अगले हफ्ते मार्केट को करेगी हिट

Cellecore IPO का प्राइस बैंड हो गया तय, नोट करें ओपनिंग डेट, अगले हफ्ते मार्केट को करेगी हिट

हर लॉट की ऊपरी कीमत 1,10,400 रुपये है। खुदरा निवेशक सिर्फ एक लॉट के लिए अप्लाई कर सकते हैं, जबकि गैर-संस्थागत निवेशक कम से कम दो लॉट (Cellecore IPO) के लिए बोली लगा सकते हैं।

Sourabha Suman Edited By: Sourabha Suman
Published on: September 08, 2023 13:37 IST
Cellecore- India TV Paisa
Photo:CELLECORE सेलेकोर

आईपीओ (IPO) में पैसा लगाते हैं तो आप अब सेलेकोर गैजेट्स लिमिटेड के आईपीओ (Cellecore IPO) के लिए तैयार हो जाइए। कंपनी ने इसकी प्राइस बैंड (Cellecore IPO price band) की अनाउंसमेंट कर दी है। इसके मुताबिक, 87 रुपये से लेकर 92 रुपये प्रति इक्विटी शेयर है। इस आईपीओ के जरिये कंपनी  50.77 करोड़ जुटाने का लक्ष्य लेकर चल रही है। सार्वजनिक निर्गम के रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस (आरएचपी) के मुताबिक, सेलेकोर गैजेट्स लिमिटेड आईपीओ (Celecor Gadgets Limited IPO)को एनएसई एसएमई एक्सचेंज पर लिस्टेड करने के लिए प्रपोजल किया गया है. 

तारीख कर लें नोट

खबर के मुताबिक, प्राइस बैंड तय होने से पहले कंपनी के शेयरों ने ग्रे मार्केट में शुरुआत की। लाइवमिंट की खबर के मुताबिक, मार्केट ऑब्जर्वर का कहना है कि सेलेकोर गैजेट्स लिमिटेड (Celecor Gadgets Limited) के शेयर आज ग्रे मार्केट में 20 रुपये के प्रीमियम पर उपलब्ध हैं। आपको बता दें, बुक बिल्ड इश्यू बोलीदाताओं के लिए 15 सितंबर 2023 यानी अगले शुक्रवार को खुलेगा। यह 20 सितंबर 2023 तक कस्टमर्स के लिए ओपन रहेगा। खबर में कहा गया है कि बोली लगाने वाला लॉट में अप्लाई कर सकेगा और इश्यू के एक लॉट में 1200 कंपनी के शेयर शामिल होंगे।

इश्यू (Cellecore IPO) में पूरी तरह से 10 रुपये फेस वैल्यू वाले 55.18 लाख इक्विटी फ्रेश इक्विटी शेयरों की बिक्री शामिल है, जो कि 50.77 करोड़ रुपये है। हर लॉट की ऊपरी कीमत 1,10,400 रुपये है। खुदरा निवेशक सिर्फ एक लॉट के लिए अप्लाई कर सकते हैं, जबकि गैर-संस्थागत निवेशक कम से कम दो लॉट (Cellecore IPO) के लिए बोली लगा सकते हैं।

कंपनी का कारोबार

सेलेकोर गैजेट्स के 1200 से ज्यादा सर्विस सेंटर और 800 से ज्यादा डिस्ट्रीब्यूटर हैं। कंपनी के प्रोडक्ट्स 300 से ज्यादा रेंज के प्रोडक्ट्स के साथ 24,000 से ज्यादा खुदरा स्टोरों पर भी मौजूद हैं. ऑफ़लाइन और ऑनलाइन चैनलों के जरिये पूरे देश में 100 मिलियन यूजर्स हैं। कंपनी के रेवेन्यू की बात करें तो बीते 31 मार्च, 2023 को खत्म वित्तीय वर्ष में 264.37 करोड़ रुपये रेवेन्यू जेनरेट किया जिसमें 7.97 करोड़ रुपये का नेट प्रॉफिट दर्ज किया। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Market News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement