1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. फायदे की खबर
  5. 400 रुपये का पेट्रोल भरवाइए और SUV घर ले जाइए, IndianOil कार्निवाल में 31 दिसंबर तक मिलेंगे आकर्षक उपहार

400 रुपये का पेट्रोल भरवाइए और SUV घर ले जाइए, IndianOil कार्निवाल में 31 दिसंबर तक मिलेंगे आकर्षक उपहार

इंडियन ऑयल के मुताबिक भरो तेल, जीतो कार कार्निवाल में उपभोक्ताओं को एक एसयूवी, 4 कारें, 16 मोटरसाइकिल के अलावा 100 विजेताओं को रोज 100 रुपये और हर हफ्ते 25 विजेताओं को 5000 रुपये का फ्री फ्यूल मिलेगा।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: December 08, 2020 9:50 IST
indianOil Bharo Fuel Jeeto Car Carnival- India TV Paisa
Photo:FILE PHOTO

indianOil Bharo Fuel Jeeto Car Carnival

नई दिल्‍ली। देश की सबसे बड़ी सार्वजनिक तेल विपणन कंपनी इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड (IndianOil) ने अपने ग्राहकों के लिए भरो तेल, जीतो कार कार्निवाल की शुरुआत की है। यह कार्निवाल 4 दिसंबर से 31 दिसंबर, 2020 तक चलेगा। इंडियन ऑयल ने कहा है कि इंडियन ऑयल के रिटेल पेट्रोल पंप पर 400 रुपये या इससे अधिक कीमत का पेट्रोल या डीजल भरवाने पर उपभोक्‍ताओं को एसयूवी के साथ ही साथ कारें और अन्‍य आकर्षक इनाम जीतने का मौका मिलेगा।

इंडियन ऑयल के मुताबिक भरो तेल, जीतो कार कार्निवाल में उपभोक्‍ताओं को एक एसयूवी, 4 कारें, 16 मोटरसाइकिल के अलावा 100 विजेताओं को रोज 100 रुपये और हर हफ्ते 25 विजेताओं को 5000 रुपये का फ्री फ्यूल मिलेगा।  

indianOil Bharo Fuel Jeeto Car Carnival

Image Source : INDIANOIL
indianOil Bharo Fuel Jeeto Car Carnival

इंडियन ऑयल ने बताया कि भरो तेल, जीतो कार कार्निवाल में भाग लेने के लिए उपभोक्‍ता को सबसे पहले इंडियन ऑयल के रिटेल आउटलेट्स (पेट्रोल पंप) पर कम से कम 400 रुपये या इससे अधिक का पेट्रोल/डीजल अपनी गाड़ी में भरवाना होगा और इसका बिल लेना होगा। इसके बाद उपभोक्‍ता को अपने मोबाइन फोन से डीलर कोड <स्‍पेस> बिन नंबर <स्‍पेस> बिल रकम लिखकर 90521 55555 पर एसएमएस करना होगा। कंपनी ने कहा है कि एसएमएस का फॉर्मेट सही होना चाहिए यदि यह सही नहीं होता है तो उपभोक्‍ता को एरर मैसेज प्राप्‍त होगा। उपभोक्‍ता इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए किसी भी तरह की मदद के लिए हेल्‍पलाइन नंबर 02249192526 पर कॉल कर सकते हैं।    

एक उपभोक्‍ता प्रत्‍येक नई खरीद के लिए एक नए बिल के साथ नया एसएमएस भेजकर इस प्रतियोगिता में भाग ले सकते हैं। हालांकि प्रत्‍येक एसएमएस में अलग-अलग बिल नंबर होना जरूरी है। एक ही बिल नंबर के साथ भेजे गए गई एसएमएस को इनवैलिड माना जाएगा। एक मोबाइल नंबर से एक दिन में अलग-अलग रिटेल आउटलेट्स से दो अलग-अलग बिल नंबर के साथ केवल दो एसएमएस को ही वैलिड एंट्री माना जाएगा।  

indianOil Bharo Fuel Jeeto Car Carnival

Image Source : INDIANOIL
indianOil Bharo Fuel Jeeto Car Carnival

कंपनी ने बताया कि मेगा लकी ड्रॉ में एक एसयूवी, चार कार, 16 बाइक और 25 साप्‍ताहिक विजेताओं को 5000 रुपये का फ्री फ्यूल दिया जाएगा। उपभोक्‍ताओं को ओरिजनल प्रिंटेड बिल संभालकर रखना होगा क्‍योंकि विजेताओं को इनाम लेने के दौरान अपनी पहचान साबित करने के लिए उक्‍त बिल दिखाना अनिवार्य होगा। यदि आपके पास बिल की ओरिजनल कॉपी नहीं होगी तो आपको इनाम नहीं मिलेगा।  

Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X