ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. फायदे की खबर
  5. IOC ने घरों तक डीजल आपूर्ति के लिए ऐप आधारित सेवा शुरू की

IOC ने घरों तक डीजल आपूर्ति के लिए ऐप आधारित सेवा शुरू की

सार्वजनिक क्षेत्र की इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन (आईओसी) ने घरों तक डीजल उपलब्ध कराने की सेवा देने वाली ऐप आधारित इकाइयों हफसफर इंडिया और ओकारा फ्यूलोजिक्स के साथ गठजोड़ किया है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: August 09, 2021 22:06 IST
IOC ने घरों तक डीजल आपूर्ति के लिए ऐप आधारित सेवा शुरू की- India TV Paisa
Photo:FILE

IOC ने घरों तक डीजल आपूर्ति के लिए ऐप आधारित सेवा शुरू की

मुंबई: सार्वजनिक क्षेत्र की इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन (आईओसी) ने घरों तक डीजल उपलब्ध कराने की सेवा देने वाली ऐप आधारित इकाइयों हफसफर इंडिया और ओकारा फ्यूलोजिक्स के साथ गठजोड़ किया है। इसके साथ कंपनी ने मुंबई और आसपास के क्षेत्रों में घरों तक डीजल उपलब्ध कराने की सेवा शुरू कर दी है। आईओसी के सोमवार को जारी बयान के अनुसार उसने हमसफर के साथ गठजोड़ किया है। 

हमसफर ने इससे पहले परिवहन और लॉजिस्टक कंपनी ओकारा के साथ महाराष्ट्र में इस प्रकार की पेशकश के लिये भागीदारी की थी। दोनों कंपनियों का लक्ष्य पुणे, नागपुर, ठाणे, नासिक, औरंगाबाद, नवी मुंबई, सोलापुर सहित राज्य के विभिन्न शहरों में घरों तक डीजल आपूर्ति सेवाएं शुरू करना है।

सेवा शुरू किये जाने के मौके पर इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन (आईओसी) के महाराष्ट्र कार्यालय के मुख्य महाप्रबंधक राजेश सिंह ने कहा, ‘‘मुंबई, नवी मुंबई, ठाणे, जेएनपीटी, पनवेल और भिवंडी में इस सेवा को शुरू करने का मुख्य उद्देश्य डीजल खरीद की परेशानी को दूर कर उपभोक्ताओं के जीवन को आसान बनाना है।’’ 

Write a comment
elections-2022