1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. फायदे की खबर
  5. Holi से पहले Jio ने दिया तोहफा, लॉन्‍च किए दो खास सस्‍ते रिचार्ज प्‍लान

Holi से पहले Jio ने दिया तोहफा, लॉन्‍च किए दो खास सस्‍ते रिचार्ज प्‍लान

रिलायंस जियो यूजर्स घर बैठे चार धाम के दर्शन कर सकेंगे। जियो जल्द ही चार धाम की आरती की लाइव ब्रॉडकास्टिंग शुरू करने वाला है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: February 28, 2020 12:34 IST
Jio gave a gift before Holi, launched two special cheap recharge plans- India TV Paisa

Jio gave a gift before Holi, launched two special cheap recharge plans

नई दिल्‍ली। मुकेश अंबानी की टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने होली से पहले अपने उपभोक्‍ताओं के लिए दो नए प्रीपेड प्‍लान लॉन्‍च किए हैं। इनमें से एक प्‍लान 49 रुपए और दूसरा 69 रुपए मूल्‍य का है। इन दोनों प्रीपेड प्‍लान की वैलेडिटी 14 दिनों की है।

69 रुपए वाले प्रीपेड प्‍लान में 14 दिनों तक प्रतिदिन 0.5जीबी हाई स्‍पीड मिलेगा। इसकी लिमिट खत्‍म होने के बाद डाटा स्‍पीड घटकर 64केबीपीएस की रह जाएगी। इस किफायती प्‍लान में जियो से जियो अन‍िलिमिटेड कॉल की सुविधा है। जियो से किसी दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 250 मिनट फ्री मिलते हैं। इसके साथ ही इस प्‍लान में 25 एसएमएस फ्री मिलते हैं।

49 रुपए वाले प्‍लान में जियो यूजर्स को 14 दिनों के लिए कुल 2जीबी डाटा मिलेगा। इस जियो से जियो नंबर पर अनलिमिटेड कॉल फ्री है। जियो से दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 250 मिनट फ्री मिलते हैं। इसके साथ ही 25 एसएमएस भी फ्री में मिलते हैं। रिलायंस जियो फोन और जियो फोन 2 यूजर्स 49 रुपए या 69 रुपए का प्‍लान एक्‍टीवेट करने के लिए कंपनी की वेबसाइट माईजियोएप या दूसरे रिचार्ज पोर्टल का इस्‍‍तेमाल कर सकते हैं।

जियो जल्‍द शुरू करेगा चार धाम मंदिरों की आरती लाइव

रिलायंस जियो यूजर्स घर बैठे चार धाम के दर्शन कर सकेंगे। जियो जल्‍द ही चार धाम की आरती की लाइव ब्रॉडकास्टिंग शुरू करने वाला है। उत्‍तराखंड के सूचना और जनसंपर्क विभाग ने कहा कि चारों धाम की आरती की लाइवस्‍ट्रीमिंग के लिए जियो उत्‍तराखंड सरकार को एक डिजिटल प्‍लेटफॉर्म उपलब्‍ध कराने वाला है।  

रिपोर्ट के मुताबिक श्रद्धालु जियो के इस प्‍लेटफॉर्म पर बद्रीनाथ, केदारनाथ, गंगोत्री और यमुनोत्री के साथ-साथ राज्‍य के और भी कई प्रमुख मंदिरों के दर्शन कर सकेंगे।

Write a comment