Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. फायदे की खबर
  4. 100-200 रुपये के ये समान चमका देंगे आपका घर, अमेजन-फ्लिपकार्ट पर चल रही महासेल में है मौका

100-200 रुपये के ये समान चमका देंगे आपका घर, अमेजन-फ्लिपकार्ट पर चल रही महासेल में है मौका

Home Decoration Product: अगर आप अपने घर को सजाना चाहते हैं और आपके पास बजट की दिक्कत है तो ये खबर आपके लिए है। कम कीमत में बेस्ट प्रोडक्ट का कलेक्शन लेकर आए हैं।

Vikash Tiwary Edited By: Vikash Tiwary @ivikashtiwary
Updated on: August 08, 2023 19:04 IST
Home Decoration Product- India TV Paisa
Photo:FILE Home Decoration Product

Amazon-Flipkart Sale: सावन का महीना चल रहा है। लोग अपने घर को सजाने के लिए ऑफलाइन दुकान से या फिर ऑनलाइन ई-कॉर्मस प्लेटफॉर्म से प्रोडक्ट खरीद रहे हैं। कई बार तो यह देखने को मिलता है कि व्यक्ति सजावट की समान खरीदने में हजारों रुपये खर्च कर देता है, लेकिन फिर भी घर में वो चमक नहीं दिखती है जिसकी उसे उम्मीद होती है। इन दिनों अमेजन और फ्लिपकॉर्ट पर सेल चल रहा है। अगर आप इस सेल का फायदा उठाना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए है। हम आपको होम डेकोरेशन से जुड़े कुछ ऐसे प्रोडक्ट के बारे में बताएंगे, जो आपके घर को चमका देंगी। 

Artificial Money Plant

घर में चाहें आप कितनी भी अच्छी पेंटिंग करा लीजिए, महंगा सोफा खरीद लीजिए, लेकिन जब तक उसमें छोटे-छोटे पौधे नहीं लगते हैं उसकी खूबसूरती निखर कर नहीं आती है। अगर आप इस बात से डरते हैं कि आप पौधे की देखभाल ठीक तरह से नहीं कर पाएंगे तो आपके लिए Artificial Money Plant एक बेस्ट ऑप्शन है। इसकी फ्लिपकार्ट पर मात्र 115 रुपये कीमत है। इस पैक में आपको दो आर्टिफिशियल प्लांट मिलेंगे। आप इस रेंज में अपने हिसाब से अपने मनपसंद का कोई दुसरा मनी प्लांट भी ले सकते हैं। 

Switch Board Sticker

छोटी-छोटी सजावट की चीजें ही आपके घर को शानदार दिखाती हैं। आप अपने स्विच बोर्ड के ऊपर स्टीकर लगा सकते हैं उससे वह और खूबसूरत हो जाता है। यह काफी महंगी नहीं होती है। 100-150 रुपये में फ्लिपकार्ट पर मिल जाती है। 

Wall Sticker 

आप अपने दीवार को मॉडर्न लूक देने के लिए उसपर वॉल स्टीकर लगवा सकते हैं। आज के समय में वॉल स्टीकर का नया फैशन चला है। लोग पेंट कराने के बाद इसे यूज कर रहे हैं। यह भी आपको 200 रुपये के रेंज में मिल जाता है। इसमें अलग-अलग डिजाइन देखने को मिलती हैं।

पेंटिंग से घर में आ जाती है रौनक

आप घर में पेंटिंग भी लगवा सकते हैं। इसकी कीमत 100 से 200 रुपये तक होती है। अलग-अलग डिजाइन की पेंटिंग फ्लिकार्ट और अमेजन पर मिल जाती है। यह छोटे-छोटे खर्चे आपके घर को खूबसूरत बना देते हैं। 

ये भी पढ़ें: गांव के लिए सबसे बेस्ट बिजनेस कौन सा है? चल गया तो बना लेंगे कोठी

 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। My Profit News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement