Sunday, April 28, 2024
Advertisement

पंजाब में कुछ बड़ा होनेवाला है ! पुलिसकर्मियों की छुट्टियां रद्द, डीजीपी ने जारी किया आदेश

डीजीपी दफ्तर से राज्य से सभी पुलिस दफ्तरों को भेजे गए संदेश में सभी राजपत्रित और गैर राजपत्रित पदाधिकारियों की छुट्टिया 14 अप्रैल तक रद्द कर दी गई हैं।

Reported By : Puneet Pareenja Edited By : Niraj Kumar Updated on: April 07, 2023 10:12 IST
पंजाब पुलिस- India TV Hindi
Image Source : फाइल पंजाब पुलिस

चंडीगढ़: पंजाब में पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों की छुट्टियां अचानक से रद्द कर दी गई है। इस संबंध में डीजीपी दफ्तर से आदेश जारी किया गया है। डीजीपी दफ्तर से राज्य से सभी पुलिस दफ्तरों को भेजे गए संदेश में सभी राजपत्रित और गैर राजपत्रित पदाधिकारियों की छुट्टिया 14 अप्रैल तक रद्द कर दी गई हैं।

छुट्टियां तत्काल प्रभाव से निरस्त

पुलिस के सभी विभाग प्रमुखों को यह आदेश दिया गया है कि 14 अप्रैल, 2023 तक किसी भी तरह की छुट्टी को मंजूरी नहीं दी जाए। इसके साथ ही पहले से स्वीकृत सभी तरह की छुट्टियां भी तत्काल प्रभाव से निरस्त कर दी गई हैं।

प्रशासन अलर्ट

हाल के दिनों में खासतौर से अमृतपाल सिंह का मामला सामने आने के बाद पंजाब में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर आशंकाएं गहराने लगी है। राज्य के एक बार फिर से आतंक और उग्रवाद की चपेट में आने का खतरा बढ़ सकता है। इसके मद्देनजर प्रशासन हर स्तर पर अपनी तैयारियों को पुख्ता कर रहा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पंजाब सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement