Sunday, April 28, 2024
Advertisement

ऑन कैमरा Live murder नहीं देखा होगा कभी, पंजाब में दुकान के बाहर बैठे शख्स को मारी गोली-देखें VIDEO

पंजाब के भटिंडा में अपने दुकान के बाहर बैठे एक दुकानदार की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई। इसका वीडियो वायरल हो रहा है। ऑन कैमरा लाइव मर्डर में आप देख सकते हैं कि कैसे दुकानदार को गोली मारी जाती है और उसकी मौत हो जाती है।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Updated on: October 29, 2023 14:17 IST
on camera live murder- India TV Hindi
Image Source : TWITTER पंजाब में ऑन कैमरा लाइव मर्डर

पंजाब के भटिंडा में शनिवार को दो अज्ञात लोगों ने एक दुकानदार की उसकी दुकान के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दुकानदार हरजिंदर सिंह जोहल माल रोड स्थित अपनी "अमृतसरी कुल्चा" दुकान के बाहर एक कुर्सी पर बैठे हुए हैं, तभी दो लोग मोटरसाइकिल पर आते हैं। उनमें से एक व्यक्ति उतरता है और घटनास्थल से भागने से पहले मिस्टर जोहल पर कई राउंड फायरिंग करता है। जोहल गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें इलाज के लिए बठिंडा के एक सरकारी अस्पताल में ले जाया गया। हालांकि, उनकी चोटों की गंभीरता के कारण उन्हें मैक्स अस्पताल रेफर कर दिया गया जहां उनकी मृत्यु हो गई।

जोहल की दुकान के कर्मचारी दीपू ने कहा" मैं दुकान के ऊपर खड़ा था जब मैंने गोलियों की आवाज सुनी जैसे कोई पटाखे फोड़ रहा हो। तभी मिस्टर जोहल चिल्लाए कि उन्हें गोली मार दी गई है और मुझसे कहा कि ऐसा करने वाले लोगों को पकड़ो। मैंने उनका पीछा किया, लेकिन वे मोटरसाइकिल पर थे और भाग गए। मोटरसाइकिल पर दो लोग थे।'' घटना की जानकारी मिलते ही बठिंडा पुलिस के डीएसपी कुलदीप बराड़ मौके पर पहुंचे और घटना की जांच शुरू की। अब तक दो लोगों की पहचान की जा चुकी है और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

देखें वीडियो

घटना के बाद विपक्षी नेताओं ने पंजाब में भगवंत मान के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी (आप) सरकार पर निशाना साधा। शिरोमणि अकाली दल (SAD) के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने कहा, "आम आदमी पार्टी के शासन में पंजाब में ऐसी घटनाएं आम हो गई हैं। पूरा व्यापारिक समुदाय डर की स्थिति में है। शिरोमणि अकाली दल (SAD) इस मामले में तत्काल कार्रवाई की मांग करता है।"

वहीं बीजेपी नेता रूपचंद सिंगल ने भी सीसीटीवी का फुटेज ट्वीट कर पंजाब में कानून-व्यवस्था की स्थिति को लेकर आम आदमी पार्टी पर हमला बोला है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पंजाब सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement