Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

सचिन पायलट के गुट ने छेड़ दी अशोक गहलोत के खिलाफ लड़ाई, लगाए ये बड़े आरोप

सचिन पायलट ने अब अशोक गहलोत के खिलाफ सीधा रण छेड़ दिया है। आज जन संघर्ष यात्रा के अंतिम दिन उन्होंने कहा कि अगर सरकार ने 15 दिनों में हमारी मांग नहीं मानी तो पूरे प्रदेश में आंदोलन किया जाएगा।

Reported By : Manish Bhattacharya Written By : Sudhanshu Gaur Updated on: May 15, 2023 16:03 IST
Sachin Pilot, Rajasthan, Jaipur, Jan Sangharsh Yatra, Ashok Gehlot, Congress- India TV Hindi
Image Source : TWITTER पायलट के गुट ने छेड़ दी अशोक गहलोत के खिलाफ लड़ाई

जयपुर: सचिन पायलट के द्वारा निकाली जा रही जन संघर्ष पदयात्रा आज सोमवार को जयपुर पहुंच गई। यहां सचिन पायलट व उनके गुट के नेताओं ने एक बड़ी जनसभा की। इन जनसभा में उन्होंने जमकर अशोक गहलोत को और उनके गुट के खिलाफ जमकर हमले बोले। इन हमलों के बाद कहा जा रहा है कि पायलट गुट ने अब अशोक गहलोत के खिलाफ सीधी लड़ाई छेड़ दी है। जयपुर के नजदीक भांकरोटा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पायलट ने कहा कि ये कहाँ की नीति है अपने नेता को बदनाम करो दूसरे पक्ष के नेता का गुणगान करो ये चलने वाला नहीं है।

'लोगों ने मुझे गाली देने में कोई कमी रखी क्या'

सचिन पायलट ने सीएम गहलोत पर परोक्ष रूप से हमला बोलते हुए कहा कि आजकल दूध और नींबू बहुत चल रहा है, लेकिन मेरे मुंह से कभी कुछ गलत निकला क्या? इसके बावजूद मुझे गाली देने में कोई कमी रखी क्या? लेकिन मुझे कोई चिंता नहीं। मैं सबको बता देना चाहता हूं कि किसी को ग़लत फहमी नहीं होनी चाहिए जनता ही जनार्दन है। जनता का साथ और आशीर्वाद मेरे साथ है। उन्होंने कहा कि यहां आने वाले लोगों को रोका गया, लेकिन अब चाहे कुछ भी करो, नेट बंद करो या रास्ता बंद करो। कुछ भी करो लेकिन अब कुछ नहीं होने वाला है। 

'जो वादा किया गया था उसे पूरा करो'

सचिन पायलट ने कहा कि जो पेपर लीक से नौजवान प्रभावित हुए हैं, उन्हें आर्थिक मुआवज़ा देना चाहिए। आरपीएससी में सिर्फ़ जुगाड़ लगता है मैं मांग करता हूं आरपीएससी को भंग करो। उन्होंने कहा कि अगर सरकार ने 15 दिनों में हमारी मांग नहीं मानी तो पूरे प्रदेश में आंदोलन किया जाएगा। वहीं मिलीभगत वाली बात पर पायलट ने कहा कि मैंने तो कभी कहा ही नहीं कि किसी की किसी से मिलीभगत है। मैं तो कह रहा हूं कि जो वादा किया गया था उसे पूरा करो।

सरकार से ईमानदारी का बीज गायब- राजेंद्र गुढ़ा

वहीं प्रदेश सरकार में मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने कहा कि हमारी सरकार से ईमानदारी का बीज गायब हो गया है। सरकार का अलाइनमेंट ख़राब हो चुका है। बिना भ्रष्टाचार के ऑफिसों से कोई फाइल नहीं निकलती है। सरकार ने ने भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और बीजेपी नेता वसुंधरा राजे आपस में मिले हुए हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement