Friday, April 26, 2024
Advertisement

राजस्थान में कांग्रेस सरकार बना पाई क्योंकि सचिन पायलट साथ थे: MLA वेद प्रकाश सोलंकी

सोलंकी ने यहां तक कह डाला कि विगत भाजपा सरकार की नाक में यदि किसी ने दम करके रखा था तो वह सचिन पायलट हैं। उन्होंने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सत्ता में आ सकी थी, क्योंकि कांग्रेस के साथ सचिन पायलट थे।

Manish Bhattacharya Reported by: Manish Bhattacharya @Manish_IndiaTV
Published on: August 09, 2021 17:37 IST
राजस्थान में कांग्रेस सरकार बना पाई क्योंकि सचिन पायलट साथ थे: MLA वेद प्रकाश सोलंकी- India TV Hindi
राजस्थान में कांग्रेस सरकार बना पाई क्योंकि सचिन पायलट साथ थे: MLA वेद प्रकाश सोलंकी

भरतपुर (राजस्थान): सचिन पायलट गुट के कांग्रेस विधायक और भरतपुर जिला कांग्रेस प्रभारी वेद प्रकाश सोलंकी ने सोमवार को अशोक गहलोत का नाम लिए बिना ही इशारों में उनपर निशाना साधा जबकि सचिन पायलट को देश का सबसे लोकप्रिय नेता बताया। दरअसल, वेद प्रकाश सोलंकी पंचायत चुनावों की रणनीति बनाने के लिए भरतपुर दौरे पर हैं।

भरतपुर दौरे पर उन्होंने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा कि सचिन पायलट न केवल राजस्थान बल्कि देश के सबसे लोकप्रिय नेता हैं और उन्होंने अपनी बात आलाकमान के सामने रखी थी। अगर बात रखना बगावत है तो हम लोग बागी हैं।

गौरतलब है कि सचिन पायलट और अशोक गहलोत गुट में काफी समय से अस्तित्व को लेकर विवाद चल रहा है, जो कम होने का नाम नहीं ले रहा है और दोनों ही गुटों के नेता अपने-अपने नेताओं की पैरवी करने से नहीं चूकते हैं। सोलंकी ने यहां तक कह डाला कि विगत भाजपा सरकार की नाक में यदि किसी ने दम करके रखा था तो वह सचिन पायलट हैं।

उन्होंने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सत्ता में आ सकी थी, क्योंकि कांग्रेस के साथ सचिन पायलट थे। सोलंकी ने कहा की हमने अपनी बात आलाकमान के सामने रख दी है। अजय माकन के सामने भी बात रखी है। अब जो फैसला आलाकमान करेगा, हम सभी को मंजूर होगा। कांग्रेस पार्टी एक है और आलाकमान का आदेश सर्वोपरि है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement