Thursday, May 02, 2024
Advertisement

बांसवाड़ा में दो सड़क हादसों में बाइक सवार चार युवकों की मौत

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के करारवाडी थाना क्षेत्र में रविवार को दो अलग-अलग सड़क हादसों में बाइक सवार चार युवकों की मौत हो गई, जबकि चार अन्य लोग घायल हो गए।

Reported By : PTI Edited By : Akash Mishra Published on: November 06, 2022 15:04 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : PTI प्रतीकात्मक फोटो

Rajasthan: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के करारवाडी थाना क्षेत्र में रविवार को दो अलग-अलग सड़क हादसों में बाइक सवार चार युवकों की मौत हो गई, जबकि चार अन्य लोग घायल हो गए। थानाधिकारी कालूलाल मीणा ने बताया कि रूप जी खूंटा गांव के पास रविवार तड़के दो बाइक की आमने-सामने की भिडंत में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए। वहीं, एक महिला को कोई चोट नहीं आई। मीणा के मुताबिक, इस हादसे में एक बाइक पर चार लोग, जबकि दूसरी बाइक पर तीन लोग सवार थे। 

200 मीटर की दूरी पर ही हआ दूसरा हादसा

कालूलाल मीणा ने बताया कि रूप जी खूंटा गांव से करीब 200 मीटर की दूरी पर एक अन्य सड़क हादसे में दो दोपहिया वाहनों की भिडंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया। मीणा के अनुसार, दोनों हादसों में घायल लोगों को बांसवाड़ा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उन्होंने बताया कि हादसे में मारे गए लोगों की पहचान जोहन (20), विजय (17), नरभेश (22) और प्रभु लाल (22) के रूप में की गई है। 

सिग्नेचर ब्रिज की रेलिंग से टकराई बाइक

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज पर कल एक बड़ा हादसा हो गया। हादसे में ब्रिज की रेलिंग से एक बाइक टकरा गई, जिसमें एक बीस साल के युवक की मौत हो गई। इस दुखद घटना में मृतक का छोटा भाई और उसका पड़ोसी भी बुरी तरह से घायल हो गया। पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान नांगलोई के चंदन विहार निवासी आकाश के रूप में हुई है, जबकि उसके घायल भाई की पहचान बादल और उसके पड़ोसी कील पहचान हर्षित के रूप में की गई है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement