Saturday, May 11, 2024
Advertisement

प्रेमिका के पति को सामने देख उड़े लिव इन पार्टनर के होश और लगा दी 5वीं मंजिल से छलांग, मौत

महिला अपने प्रेमी मोहिसिन के साथ दो साल पहले नैनीताल से अपनी पांच साल की नाबालिग बेटी के साथ पति को छोड़कर आ गई थी। पति महिला की तलाश कर रहा था। पति रविवार को महिला के बारे में जानकारी जुटा कर उससे मिलने अपार्टमेंट पहुंचा था।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: December 16, 2021 11:50 IST
महिला के पति को देख लिव...- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE महिला के पति को देख लिव इन रिलेशन मे रह रहा व्यक्ति पांचवी मंजिल से कूदा

Highlights

  • महिला का अपने पति से नहीं हुआ था तलाक
  • 5 साल की बेटी के साथ पति को छोड़कर जयपुर आ गई थी महिला

जयपुर: जयपुर के प्रतापनगर थाना क्षेत्र में एक विवाहिता के साथ संबंध में रह रहे एक व्यक्ति ने रविवार को महिला के पति को देख अपार्टमेंट की पांचवी मंजिल से छलांग लगा दी। सोमवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बुधवार को बताया कि गंभीर घायल व्यक्ति को महिला ने रविवार को जयपुर के सवाईमान सिंह चिकित्सालय में भर्ती करवाया था। सोमवार को उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई।

थानाधिकारी बलवीर सिंह ने बताया कि उत्तर प्रदेश के कन्नौज निवासी आजम ऊर्फ मोहिसिन (29) एक अपार्टमेंट की पांचवी मंजिल में महिला के साथ किराये के मकान में सहमति संबंध में रह रहा था। हालांकि, महिला का अपने पति से तलाक नहीं हुआ था। महिला अपने प्रेमी मोहिसिन के साथ दो साल पहले नैनीताल से अपनी पांच साल की नाबालिग बेटी के साथ पति को छोड़कर आ गई थी। पति महिला की तलाश कर रहा था।

उन्होंने बताया कि पति रविवार को महिला के बारे में जानकारी जुटा कर उससे मिलने अपार्टमेंट पहुंचा था। अपार्टमेंट में पांचवी मंजिल पर बने फ्लैट में रह रहे उसके प्रेमी ने जैसे ही महिला के पति को खिड़की से देखा, उसने पीछे की बालकानी में जाकर छलांग लगा दी। यह देख महिला का पति वहां से भाग गया। महिला ने गंभीर रूप से घायल मोहिसिन को अस्पताल पहुंचाया जहां सोमवार को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement