1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. राजस्थान
  4. कोटा
  5. कोटा: टिक-टॉक वीडियो बनाते वक्‍त 12 साल के बच्‍चे की मौत, शव देख कर हैरान रह गए लोग

कोटा: टिक-टॉक वीडियो बनाते वक्‍त 12 साल के बच्‍चे की मौत, शव देख कर हैरान रह गए लोग

राजस्थान के कोटा में एक बारह साल के बच्चे की कथित तौर पर टिक-टॉक विडियो बनाते समय मौत हो गई।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 22, 2019 8:09 IST
TIKTOK Video- India TV Hindi
TIKTOK Video

यदि आपका बच्‍चा भी टिक-टॉक पर वीडियो बनाने का शौकीन है, तो आपको सावधान होने की जरूरत है। ये जुनून उसके लिए प्राण घातक भी हो सकता है। राजस्थान के कोटा में एक बारह साल के बच्चे की कथित तौर पर टिक-टॉक विडियो बनाते समय मौत हो गई। यह बच्चा आठवीं कक्षा में पढ़ता था। पुलिस के मुताबिक उसका शव घर के बाथरूम में पाया गया और उसके गले में लोहे की चेन लिपटी थी। 

बच्‍चे का शव जिन परिस्थितियों में मिला, वह बेहद चौंकाने वाली हैं। बच्‍चे ने खुद को बाथरुम में बंद किया हुआ था। उसने हाथ में चूडि़यां और गले में मंगलसूत्र पहने था। घरवाले उसे लेकर अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने कौशल को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। 

पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि कौशल अपने मोबाइल पर कई सारे टिक-टॉक विडियो बनाता था। उस दिन भी वह विडियो बना रहा था। विडियो बनाने से पहले उसने चूड़ियां और मंगलसूत्र पहना, लेकिन संदेहास्‍पद परिस्थितियों में उसकी मौत हो गई। 

हालांकि पुलिस अभी इस बात की पड़ताल नहीं कर पाई है कि उसकी मौत कैसे हुई। कौशल के पिता ने बताया कि मरने से एक दिन पहले घर में मेहमान आए थे। कौशल को मोबाइल चलाने को नहीं मिला था तो वह बहुत परेशान था। वह पूरी रात जागकर मोबाइल से खेलता रहा। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Kota News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X